दो दिन से था लापता, खंडहर में मिली लाश


मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से दो दिन से लापता शराब फैक्ट्री के कर्मचारी की हत्या कर दी गई। युवक का खून से लथपथ शव मंगलवार को परिजनों ने ही एक खंडहरनुमा मकान से बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर] हत्या के पीछे प्रथम दृष्टया अवैध संबंधों की बात भी सामने आई है। परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।घटना की तहरीर कंकरखेडा थाने पर दी गई है। वही इंस्पेक्टर कंकरखेडा का कहना है मृतक के दोस्तों की तलाश की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक जवाहरपुरी निवासी भीम 20 पुत्र ज्ञानचंद कंकरखेड़ा शराब फैक्ट्री में मजदूरी करता था। भीम के भाई करण के मुताबिक रविवार की शाम भीम अपने पिता से दो सौ रुपये लेकर मोबाइल रिचार्ज कराने की बात कहकर घर से गया था। इसके बाद से वह लापता था। सोमवार को परिवार के लोगों ने कंकरखेड़ा थाने में भीम की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद परिजन खुद भी लगातार भीम की तलाश कर रहे थे। बुधवार की सुबह युवक को तलाशते हुए परिवार के लोग कैंट स्टेशन के निकट रेलवे कॉलोनी स्थित एक खंडहरनुमा मकान में पहुंचे। जहां फर्स्ट फ्लोर पर भीम की खून से लथपथ लाश को देखकर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।
घटना की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके से नशे के लिए प्रयोग की जाने वाली कुछ सामग्री भी बरामद हुई। युवक की हत्या ईंट से सिर कुचलकर और धारदार हथियारों से वार करके की गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उधर, मृतक के भाई करण के मुताबिक वह सात भाई.बहन थे। जिनमें भीम तीसरे नंबर पर था। करण का कहना है कि मृतक भीम का अपने साथ काम करने वाले एक युवक की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना वाले दिन भी उक्त युवक ने ही भीम को कॉल करके बाहर बुलाया था। तहरीर में नामजद आरोपी घरों से फरार हो गये है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts