मेरठ । जिले में 551 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से हाहाकार मच गया। कोविड अस्पताल में आठ मरीजों की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना की नई लहर को लेकर इलाज कर रहे चिकित्सक, डयूटी करने वाला स्टाफ भी घबरा गया है। अस्पताल में कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों की संख्या 210 है। इनमें से 73 मरीज आईसीयू में गंभीर हालत में आक्सीजन, वाईपेप और वेंटीलेटर पर हैं। स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन में कोरोना की भयावह स्थिति से खलबली मची है। रोडवेज बस अड्डे पर सवारियों की गई एंटीजन में दो यात्री कोरोना पॉजिटिव आए हैं।
शुक्रवार को जिले में आठ हजार के करीब जांच की गई। इस जांच में 551 कोरोना के मरीज मिले हैं। एक साल के कोरोना काल में इस सप्ताह में कोरोना पॉजिटिव आने वाले वाले मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या हो गई है। कोरोना के चलते 8 मरीजों की मौत हो गई है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों में अधिकांश युवा संक्रमित मिल रहे हैं। कई परिवार तो ऐसे हैं, जहां सभी सदस्य कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आ चुके हैं।
गाजियाबाद की महिला समेत मेडिकल में आठ मौत
गाजियाबाद 61 वर्षीय महिला समेत आठ कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की मेडिकल के कोविड अस्पताल में मौत हो हुई है। इसमें चार मरीज मेरठ और अन्य बागपत, सम्भल, हापुड़ और मुजफ्फरनगर के हैं। इन सभी की मौत इलाज के दौरान हुई है। मृतक के परिवारों में कोहराम मचा है। अस्पताल प्रशासन ने बॉडी को पैक कर परिजनों को सौंप दिया है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts