आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के आलोक गोयल ने जीता सिल्वर मेडल
. एकेडमी के 25 शूटर्स का नोर्थ जोन प्रतियोगिता के लिये सलेक्शन


मेरठ।वरिष्ठ संवाददाता ।  आईआईएमटी विवि स्थित आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्टेट चैंपियनशिप में पदक जीते हैं। आलोक गोयल ने चैंपियनशिप में बेहतरीन खेल दिखाते हुए सिल्वर मेडल जीता और प्रदीप कुमार ने चैथा स्थान प्राप्त किया है। वहीं एकेडमी के 25 खिलाड़ियों का चयन नोर्थ जोन प्रतियोगिता के लिये हुआ है।
नोएडा में 26 फरवरी से 15 मार्च तक 43वीं यूपी स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर सबको चैंका दिया है। आलोक गोयल ने 25 मीटर स्पोर्ट्स पिस्टल ण्22बोर प्रतियोगिता में रजत पदक हासिल किया। एकेडमी के प्रदीप कुमार ने सेंटर फायर पिस्टल 25 मीटर .32 बोर में चैथा स्थान प्राप्त करने मेें सफलता हासिल की है। आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी ने उत्तर प्रदेश में चैथे स्थान पर कब्जा किया है। चैंपियनशिप में अपनी प्रतिभा से सबको प्रभावित करने वाले आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के 25 शूटर्स का चयन आगामी 23 मार्च से जयपुर में होने वाली नोर्थ जोन प्रतियोगिता के लिये हुआ है।
आईआईएमटी समूह के चेयरमैन श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने शूटिंग एकेडमी के खिलाड़ियों और कोच अभिषेक कुमार पुंडिर को बधाई देते हुुए कहा कि उच्च शिक्षा हासिल करने के दौरान खेल प्रतिस्पर्धाओं में पदक हासिल कर इन खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा और हौसले का प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी यह खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से आईआईएमटी और देश का नाम रोशन करेंगे। वाईस चेयरमैन अभिनव अग्रवाल और कुलपति प्रोण्मनोज कुमार मदान ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts