न्यूज़ प्रहरी। अमेरिका के वेस्ट वर्जीनिया में नए साल के पहले दिन एक हुक्का बार में हुई गोलीबारी में कम से कम सात लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।हंटिंगटन पुलिस विभाग के अंतरिम पुलिस प्रमुख रे कोर्नवेल ने बताया कि गोलीबारी की घटना यहां स्थित कल्चर हुक्का बार में हुई।
डब्लूओडब्लूके टीवी के अनुसार, बार के बाहर और एक पार्किंग में एक दर्जन से अधिक कारतूसों के खोल मिले। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उस समय बार के भीतर लगभग 50 लोग थे। कोर्नवेल ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक यह वारदात लोगों के बीच रंजिश का नतीजा है। यह पता नहीं चल सका है कि घायलों की हालत कैसी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
WOWK- टीवी के अनुसार, बार के बाहर और सड़क के पार एक पार्किंग स्थल में एक दर्जन से अधिक शेल केसिंग पाए गए। पुलिस के पहुंचने पर लगभग 50 लोग बार के अंदर थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने अपनी चोटों की प्रकृति को निर्दिष्ट नहीं किया। हंटिंगटन के मेयर स्टीव विलियम्स ने एक बयान में कहा, 'शहर में या हमारे किसी भी मोहल्ले में इस प्रकृति की कोई भी घटना अस्वीकार्य है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम अगले चरणों का निर्धारण करने से पहले इस घटना के बारे में अधिक पूरी जानकारी प्रदान करने के लिए कानून प्रवर्तन जांचकर्ताओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं।'
एक पीड़ित का कहना है कि जब उन्हें गोली मारी गई तो बार के अंदर पीड़ित थे, लेकिन पुलिस इस बात को लेकर असमंजस में थी कि गोली बार के अंदर से आई या बाहर से पुलिस के मुताबिक, सामने के दरवाजे से बार के पिछले हिस्से तक खून का एक निशान दिखाई दे रहा है।13 न्यूज के एक बयान में कॉर्नवेल ने कहा कि गवाहों के अनुसार घटना बार के अंदर शुरू हुई और फिर बाहर जारी रही।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts