रिटायर्ड-IRS के घर नाबालिग को पीटा

 वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया केस

लखनऊ,एजेंसी। प्रदेश की राजधानी लखनऊ गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। लड़की के घर में घुसकर युवक ने उसे गालियां दी और थप्पड़ मारे। मारपीट का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

एक शख्स ने घर में घुसकर लड़की को जमकर पीटा। युवक ने पहले लड़की को गालियां दी, फिर थप्पड़ मारे। मारपीट का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर की है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूपी की सियासत भी गरमा गई है।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के गोमती नगर में रिटायर्ड आईआरएस के घर में रहकर पढ़ाई कर रही युवती को जमकर पीटा गया। युवती के बेडरूम में घुसकर युवक फोन का स्पीकर ऑन करके गाली-गलौज कर रहा है। उसके बाद युवक ने युवती को थप्पड़ भी मारे। मारपीट का वीडियो सामने आया है।

समाजवादी पार्टी ने भी सोशल मीडिया पर युवती के साथ की जा रही मारपीट का वीडियो शेयर किया है। सपा ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। सपा ने एक्स पर लिखा है कि एक नाबालिग मासूम बच्ची को मां बहन की गालियां देता ये भाजपा नेता है। बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश, कपड़े फाड़ने की कोशिश करने वाला ये हैराव दरिंदा भाजपा नेता है। बच्ची को डराने धमकाने और गाली देकर थप्पड़ मारने वाला ये इंसान के रूम में शैतान भाजपा नेता है। ये है भाजपाइयों के द्वारा भाजपा शासित योगी सरकार में बहन बेटियों के सुरक्षा के हालात। शर्म करें सीएम योगी जी महाराज।

पुलिस के मुताबिक, IRS सुधाकर तिवारी रिटायर्ड हैं। यह युवती उन्हीं के यहां रहकर पढ़ाई करती है। आरोप है कि रिटायर्ड IRS से जमीन विवाद चल रहा है। इसकी वजह से आरोपी बाप-बेटे ने पहले युवती को गाली दी। इसके बाद उसका फोन भी तोड़ दिया। गला दबाकर कपड़े भी फाड़ने का प्रयास किया गया। जब युवती ने पुलिस को फोन किया तो आरोपी मौके से भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक, सीतापुर निवासी संजय प्रताप सिंह और राजा प्रबल प्रताप सिंह सहित एक अन्य पर केस दर्ज किया है। 13 जून को ही मुकदमा दर्ज हो चुका है। मामले की विवेचना की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts