आम आदमी पार्टी ने भीकुंड मार्ग की मरम्मत कराने की मांग को लेकर अधिशासी अभियंता को घेरा 

 बोले रास्ता बंद होने से हजारों को किसानों को हो रही परेशानी 

 मेरठ। बुधवार को  आम आदमी पार्टी मेरठ जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने लोक निर्माण विभाग के प्रांतीय खंड अधिशासी अभियंता सतेन्द्र सिंह को घेराव करते हुए  मेरठ जिले से बिजनौर को जोड़ने वाले भीमकुंड मार्ग को सुचारू रूप से चलने के लिए वैकल्पिक रूप से मरम्मत कार्य कराने की मांग की।

बुधवार को आम आदमी पार्टी की प्रतिनिधि मंडल जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता सतेन्द्र सिंह से मिलने के लिए पहुंचा। उन्होंने अधिशासी अभियंता से कहा 50 हजार से ज्यादा किसान और उनके परिवार रास्ते के बंद होने के कारणप्रभावित हैं । शासन प्रशासन की नूरा कुश्ती के बीच पिस रही है हस्तिनापुर क्षेत्र की जनता। कब तक अन्नदाता और उसके परिवार की जान से खिलवाड़ होता रहेगा जल्द से जल्द इसका समाधान कीजिये।पीडब्ल्यूडी के अधिकारी आंख मूंद कर सो रहे हैं। जैसे ही गंगा का जलस्तर बढ़ता है तो निरीक्षण के नाम पर जाकर खानापूर्ति कर दी जाती है और हर साल कहा जाता हैं बरसात के बाद रास्ता बनेगा लेकिन बरसात हर बार आती है पर रास्ता नहीं बनता कारण सिर्फ और सिर्फ बाढ़ के नाम पर ऊपर से नीचे तक फैला भ्रष्टाचार यह हाल तब है जब योगी आदित्यनाथ  की सरकार में हस्तिनापुर क्षेत्र से खुद जल मंत्री विधायक चुने गए साल दर साल जनता से कहा जाता है की बारिश के बाद रास्ता सुचारू रूप से बना दिया जाएगा पर कहीं कोई सुनवाई नहीं इसका समाधान करिए नहीं तो सड़क पर उतर कर करेंगे आंदोलन।

 प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी, महानगर अध्यक्ष अंकित गिरी, जिला मीडिया प्रभारी हर्ष वशिष्ठ, एससी एसटी जिलाध्यक्ष भूप सिंह, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष फुरकान त्यागी, जिला सचिव हेम कुमार, जिला सचिव वैभव मलिक, जिला सचिव गजेंद्र, अंकुर पाल आदि मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts