मेरठ एसटीएफ  ने  पिलखुवा  में  ट्रक में पकड़ी 30 लाख रुपए शराब 

 हिमाचल प्रदेश से बिहार ट्रक के माध्यम से शराब को ले जाया जा रहा था 

 मेरठ। मेरठ एसटीएफ को बडी कामयाबी मिली जब उसे हिमाचाल प्रदेश से बिहार ले जा रही शराब से भर ट्रक को पकड़ा । शराब की कीमत तीस लाख रूपये आंकी जा रही है। एसटीएफ  ने  इस मामले में चार लाेगों को गिरफ्तार किया है। पकडे़ गये आराेपितों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि कांवड़ यात्रा के दौरान रूट बंद होने के कारण अभी से यह शराब स्टॉक के लिए लाई जा रही थी। हिमाचल प्रदेश से ट्रक भरकर शराब लाई गई थी, जिसकी सप्लाई दिल्ली, एनसीआर, पश्चिमी यूपी सहित बिहार में होनी थी।

मेरठ एसटीएफ के एएसपी बृजेश सिंह ने बताया हिमाचल प्रदेश से शराब की अवैध तस्करी बिहार ले जाया जा रहा है। जिस पर मेरठ एसटीएफ ने जाल बिछाते हुए  हापुड़ के पिलखुवा के पास ट्रक को पकड़  किया। इसमें शराब की 500 पेटी थी। इसमें 24हजार क्वार्टर थे। जिनकी कीमत 30 लाख रुपए के करीब है। यह शराब हिमाचल प्रदेश से बिहार ले जाए जा रही थी। संभवत कावड़ यात्रा के दौरान यातायात बंद होने की वजह से शराब का स्टॉक किया जा रहा था। टीम ने मौके से चार लोगों को हिरासत में लिया। पकड़े गए आरोपी सतनाम और सुरजीत निवासी तरनतारन पंजाब हैं। अरविंद और जगत निवासी मुजफ्फपुर बिहार हैं।हापुड़ के पिलखुवा थाने में इसका मुकदमा दर्ज किया है।

हिमाचल के व्यक्ति का नाम आ रहा सामने

बाजार में एक क्वार्टर की कीमत 125 रुपए से 150 रुपए के बीच है। इसे 250 तक में बेचने की तैयारी थी। अभी तक की पूछताछ में आरोपियों ने हिमांचल के सिरमौर निवासी व्यक्ति पंकज का नाम लिया है। आगे की पूछताछ, जांच की जा रही है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts