बजाज आलियांज लाइफ़ इन्वेस्ट प्रोटेक्ट गोल के साथ मिलेगी बेमिसाल वित्तीय सुरक्षा

मेरठ : भारत में निजी क्षेत्र की अग्रणी जीवन बीमा कंपनियों में से एक, बजाज आलियांज लाइफ़ इंश्योरेंस ने आज बजाज आलियांज लाइफ़ इन्वेस्ट प्रोटेक्ट गोल का नया वर्जन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसमें सुरक्षा को सबसे ज्यादा अहमियत देने वाले अपने इनोवेटिव यूलिप (ULIP) प्लान पर फिर से जोर दिया है, जिसके तहत एक ही प्लान में अधिकतम लाइफ़ कवर के साथ-साथ बाजार से जुड़े रिटर्न की पेशकश की जाती है। कंपनी ने ग्राहकों को अपने परिवार के जीवन लक्ष्यों की हिफाजत करने के साथ-साथ धन कमाने में मदद करने के लिए इस प्रोडक्ट को डिज़ाइन किया है। इसके अलावा, ग्राहक इस प्लान के साथ दिए जाने वाले राइडर्स के माध्यम से विकलांगता और मृत्यु के खिलाफ अतिरिक्त दुर्घटना कवर का भी लाभ उठा सकते हैं।

मौजूदा दौर में भारतीय बाजार का तेज गति से विकास हो रहा है, जो निवेश के लिए आशाजनक अवसर प्रदान कर रहा है। इस तरह के मजबूत आर्थिक माहौल से किसी भी व्यक्ति के लिए धन कमाने की संभावनाओं का दायरा काफी बढ़ जाता है। आर्थिक प्रगति के अलावा, इंसान को मृत्यु या विकलांगता जैसी जीवन की अनिश्चितताओं से भी सुरक्षा की जरूरत होती है। इसी के अनुरूप, बजाज आलियांज लाइफ़ इन्वेस्ट प्रोटेक्ट गोल आपके लिए सुरक्षा और प्रगति का बेजोड़ संगम है, साथ ही यह आपको अपनी ज़रूरत के अनुसार जीवन बीमा की रकम चुनने की सुविधा भी देता है। बजाज आलियांज लाइफ़ के इस प्लान में ढेर सारी सुविधाओं को शामिल किया गया है, जो किसी व्यक्ति के लिए सुरक्षा और अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सबसे बेहतर फैसला हो सकता है।

इसके अलावा, कई ऐसे कारण भी हैं जो बजाज आलियांज लाइफ़ इन्वेस्ट प्रोटेक्ट गोल के ग्राहकों को लंबे समय तक इस नए प्रोडक्ट में अपने निवेश को बरकरार रखने के लिए प्रेरित करते हैं, जिनमें शामिल हैं:

·       निवेश को बरकरार रखने के पुरस्कार के रूप में लॉयल्टी एडिशन

·       फंड मेंटेनेंस बूस्टर, जो सुनिश्चित करता है कि ग्राहक चुनी गई पॉलिसी अवधि के दौरान सुरक्षित रहें

बजाज आलियांज लाइफ़ इन्वेस्ट प्रोटेक्ट गोल 7वें पॉलिसी वर्ष से प्रीमियम आवंटन शुल्क की वापसी और मृत्यु शुल्क की वापसी भी प्रदान करता है, जो ग्राहकों के फंड वैल्यू को बढ़ाने में मदद करता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts