पूर्व मजिस्ट्रेट रवि मल्होत्रा लापता !

परिजनों ने जताई नहर में कूदने की आशंका, पुलिस को CCTV में एक जगह दिख

मेरठ।  जिले  पूर्व मजिस्ट्रेट व चेयरपर्सन चाइल्ड वेलफेयर कमेटी मेरठ के लापता होने की खबर है। रेलवे रोड थाना क्षेत्र की मधुबन कालोनी में रहने वाले रवि कुमार मल्होत्रा सीनियर एडवोकेट हैं।परिजनों ने पुलिस को बताया कि रवि मल्होत्रा कल रात से लापता हैं।जब घरवालों ने उनके नहर में कूदने की आशंका जताई, तो पुलिस ने गंगनहर के आसपास उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने जब आसपास के इलाकों की CCTV चेक की। 

गुरुवार देर शाम से वो घर नहीं आए। परिवार वालों ने पुलिस से संपर्क किया। घरवालों को आशंका है कि रवि मल्होत्रा कहीं नहर में तो नहीं कूद गए।  तो भोला झाल पर देर रात नजर आए हैं। वहीं से कुछ दूरी पर उनकी कार भी मिली। उसके बाद से उनका कोई अता पता नहीं है। पुलिस कई और इलाके के CCTV चेक कर रही है।

वहीं जानी थाना पुलिस लगातार उनकी खोज कर रही है। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी में रवि मल्होत्रा एक जगह नहर के पास नजर आए हैं, इसके बाद वो नहीं दिख रहे। ऐसे में कुछ नहीं कहा जा सकता है कि वो नहर में कूदे हैं या नहीं इसकी पुलिस जांच कर रही है। रवि मल्होत्रा घर से दवा लेने जा रहा हूं कहकर कार से निकले थे। वो सफेद शर्ट और पेंट और काले जूते पहनकर गए थे। इसके बाद लौटे नहीं है। पिछले कुछ दिनों से बीमार भी चल रहे थे।

रवि मल्होत्रा मेरठ कचहरी में काफी पुराना और चर्चित नाम हैं। जैसे ही शहर में वकीलों को उनके लापता होने की खबर मिली है तब से तमाम चर्चाएं हो रही हैं। बार एसोसिएशन के पदाधिकारी और सभी वकील आपस में बातचीत कर रहे हैं। आखिर रवि मल्होत्रा कहां गए? वकील स्वयं भी अपनी ओर से उनकी तलाश में जुट गए हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts