मुस्लिम कपड़ा कारोबारी से मारपीट

 जय श्रीराम नहीं बोला तो तोड़ डाला हाथ ,वीडियो वायरल 

मेरठ।   रविवार को एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक बस में सफर करता हुआ दिखाई दे रहा है। उसका चेहरा भी कुछ चोटिल दिख रहा है। वायरल वीडियो में युवक बोल रहा है कि जय श्री राम बोलो, जब उसने जय श्रीराम नहीं बोला तो उसे बहुत पीटा गया। युवक ने कहा कि वो अपने लिए इंसाफ चाहता है। उससे उसके रुपयों छीन लिए और हाथ भी तोड़ दिया। अब मैं खाली हाथ अपने घर जा रहा हूं। उसने बताया कि उसे पीटने वाले सभी लोग हिंदू संगठन के कार्यकर्ता थे। जो उसे काले रंग की जिप्सी में बैठाकर ले गए थे। इसके बाद एक दुकान में ले जाकर बंद किया और मुसलमान के नाम पर मारने-पीटने लगे।

युवक का नाम मोहम्मद उमर कुरैशी है। जोकि मेरठ के गांव पावली खास का रहने वाला है और हिमाचल में रहकर जगह-जगह फेरी लगाकर कपड़े बेचता है। आज हिमाचल के कस्बा भंगाला में उसको मारापीटा गया था। युवक का आरोप है कि मेरा नाम पूछते ही जैसे ही उन्हें पता चला कि ये मुसलमान हूं, तो तुरंत ही बीजेपी, शिवसेना और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उसके साथ मारपीट की है।

इससे पहले कुछ लोगों ने आधार कार्ड मांगा। तो मैंने आधार कार्ड दिखाया। इसके बाद परमिशन लेटर भी दिखाया। लेकिन उन लोगों ने फिर भी मारा। इसके बाद मेरा नाम पूछा। मैंने जब अपना नाम उमर बताया तो उन्होंने कहा कि मुसलमान हो और मुसलमान की बात सुनकर खूब मारा।

युवक का कहना है कि मेरे साथ ये सब हुआ, इसके बाद जब मैं थाने पहुंचा तो पुलिस ने मेरी रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया। मुझसे कहा गया कि यहां की पुलिस हमारी जेब में हैं। अब तो वैसे भी हमारी सरकार आ गई है, हम मुसलमानों को कतई भी जीने नहीं देंगे। मुझे जय श्रीराम बोलने का दवाब डाला गया। मेरी कोई बात की सुनवाई नहीं की गई। पुलिस भी उनके साथ मिली हुई है।

पीड़ित युवक का आरोप है कि पुलिस ने कार्यवाही करने से साफ मना कर दिया था। मैं खाली हाथ अपने घर जा रहा हूं। दस से बारह लोगों ने मुझे मारा-पीटा है। काले रंग की जिप्सी में लेकर गए विनीत सिंह, अरविंद का नाम भी पीड़ित युवक वीडियो में बता रहा है। जिन्होंने उसका अपहरण किया और जान से मारने के प्रयास से दुकान में बंद करके पीटा भी।

युवक ने अपना वीडियो वायरल किया है। युवक वीडियो में कह रहा है कि उससे कहा गया कि जय श्री राम बोलो, जब उसने जय श्रीराम नहीं बोला तो उसे बहुत पीटा। युवक ने कहा कि वो अपने लिए इंसाफ चाहता है। उससे उसका माल भी छीन लिया, उसके पैसे भी छीन लिए। उसका हाथ भी तोड़ दिया। वो खाली हाथ अपने घर जा रहा है। कहा उसे पीटने वाले सभी लोग हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हैं। उसे किसी काले रंग की जिप्सी में बैठाकर ले गए। उसका अपहरण किया और एक दुकान में ले जाकर बंद करके उसे मारापीटा है। मुसलमान के नाम पर उसे मारापीटा गया है।

जब वो पुलिस थाने पहुंचा तो वहां पुलिस ने उसकी रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया। युवक वीडियो में कह रहा है उसने जय श्रीराम नहीं बोला तो उसे पीटा गया उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts