युवक की गोली मारकर हत्या:गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला शव

पिता ने गांव के दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप 

मेरठ। थाना परीक्षितगढ़ के अमरसिंहपुर गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। युवक का शव गांव के बाहर पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल आरंभ कर दी है। 

 प्रियांशु  घर में मेरठ के लिए कहा गया था। सोमवार की सुबह उसका शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। युवक की हत्या की सूचना मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास एक तमंचा पड़ा मिला।सूचना मिलने पर सीओ और फोरेंसिक टीम भी मौके पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द इस मामले का खुलासा किया जाएगा और दोषियों को पकड़कर कड़ी सजा दिलाई जाएगी। प्रियांशु की हत्या से पूरा गांव स्तब्ध है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और शांति बनाए रखें। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है और गांव में गश्त कर रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई।

गांव के युवकों ने दी थी धमकी

युवक प्रियांशु के पिता ने बताया कि उनका बेटा मेरठ गया था। उसका शव गांव के बाहर मिला। उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। गांव के ही रहने वाले सुशील और अर्पण पुत्र योगेन्द्र शर्मा ने उनके परिजनों की हत्या करने की धमकी दी थी। जिसका थाने पर मुकदमा लिखा गया है। उन्हीं लोगों ने मेरे बेटे की हत्या कर दी।

परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह ने बताया कि परिजनों ने तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts