झांसी में फॉर्च्यूनर से बिजनेसमैन को रौंदा

बैक करते हुए कार ऊपर से निकाली, चिल्लाया तो गाली देकर फिर चढ़ाई

झांसी,एजेंसी। झांसी में फॉर्च्यूनर कार से एक बिजनेसमैन को रौंदने का वीडियो सामने आया है। आरोपी ने कार बैक करते हुए बिजनेसमैन को 20 फीट दूर तक घसीटा। जब बिजनेसमैन चिल्लाया, तो आरोपी ने गाली देते हुए कार फिर से चढ़ा दी।बिजनेसमैन की चीखें सुनकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और कार को रुकवाया। बिजनेसमैन को कार के नीचे से निकाला। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल, उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।घटना 17 मई की है, लेकिन वीडियो 23 मई को सामने आया। फॉर्च्यूनर ​​​​​​टाइल्स कारोबारी अभिषेक ​श्रीवास्तव के नाम से रजिस्टर्ड है। लेकिन, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। पूरी घटना सीपरी बाजार थाना इलाके में जैन डेयरी के पास की है।

प्रेमगंज  निवासी बिजनेसमैन राजेंद्र कुमार गुप्ता बुंदेलखंड गैस एजेंसी के मालिक हैं। उनके बेटे मनीष गुप्ता ने बताया 17 मई की शाम को पिता राजेंद्र कुमार घर से घूमने के लिए हीरोज ग्राउंड की ओर जा रहे थे। जब वे प्रेमगंज में जैन डेयरी के पास पहुंचे, तो UP-93 एएफ 5100 नंबर की फॉर्च्यूनर पहले से खड़ी थी।जैसे ही पिता कार के पास से निकले, तो ड्राइवर ने गाड़ी को बैक करते हुए पिता को टक्कर मार दी। पिता चिल्लाए तो ड्राइवर ने एक बार गाड़ी रोकी, लेकिन अगले ही पल बैक करने लगा। पिता को कार से घसीटते हुए 20 फीट दूर ले गया। फिर पूरी कार पिता के ऊपर चढ़ा दी। पिता चिल्लाए, तो आरोपी ने गाली देते हुए दोबारा से गाड़ी चढ़ा दी। हादसा देख लोग चिल्लाते हुए ड्राइवर के पास पहुंचे। दरवाजा खोलकर उसको नीचे उतारा। फिर पिता को कार के नीचे से बाहर निकाला गया।हादसे में राजेंद्र गुप्ता बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उनको अस्पताल में भर्ती करा दिया। बेटे का कहना है कि 6 दिनों से पिता निजी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट हैं। गुरुवार को शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

बेटे मनीष गुप्ता ने बताया कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ड्राइवर ने जान से मारने की नीयत से कार चढ़ाई। शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा 279, 337, 338 और 504 के तहत केस दर्ज किया है।

 सीपरी बाजार थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि घायल के बेटे ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए एक्सीडेंट कर पिता को घायल करने की शिकायत की थी। उसी के आधार पर केस दर्ज किया गया।

थाना प्रभारी ने बताया- गुरुवार देर रात करीब 12:15 बजे ग्वालियर रोड पर GIC के पास से कार को बरामद किया गया। आरोपी ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर भाग गया। अब नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक और आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts