चौथी द्रोणाचार्य शूटिंग चैंपियनशिप का आगाज

एसएसपी ने निशाना लगाकर की प्रतियोगिता की शुरुआत
चैम्पियनशिप में देश के राज्यों के हजारों प्रतिभागी भाग लेंगे

मेरठ । द्रोणाचार्य स्पोर्ट्स डेवलपमेंट सोसाइटी  के तत्वाधान में 4th तीन दिवसीय द्रोणाचार्य शूटिंग चैंपियनशिप का आगाज हो गया। । इस दौरान मेरठ के एसएसपी सहित द्रोणाचार्य स्पोर्ट्स डेवलपमेंट सोसाइटी के अध्यक्ष और एमडीआरए के संयुक्त सचिव मौजूद रहे। चैम्पियनशिप में देश के बहुत से राज्यों के हजारों प्रतिभागी भाग लेंगे। एसएसपी रोहित सजवान ने चैम्पियनशिप की शुरुआत की।

 13 मई तक चलने वाली चैम्पियनशिप में देश के कोने-कोने से आए शूटर्स अपनी अचूक निशानेबाजी का प्रदर्शन करेंगे, जानकारी के अनुसार करीब एक हज़ार से ज्यादा शूटर्स की एंट्री जमा हो चुकी है। चैम्पियनशिप के दौरान दस मीटर एयर राइफल, एयर पिस्टल, 25 मीटर स्पोर्टस, स्टैंडर्ड पिस्टल के अलावा 50 मीटर प्रोन और 50 मीटर थ्री पिस्टल इवेंट में टारगेट पर निशाना साधेंगे। द्रोणाचार्य स्पोर्टस डवलपमेंट सोसायटी से अचूक निशानेबाज़ी को मांझने वाले चार शूटर्स यूपी पुलिस का हिस्सा बन चुके है, जो कि अपने आप में शूटिंग रेंज के लिए गर्व की बात है, चैम्पियनशिप में आईएसएसएफ कैटेगरी में सीओसी यानि की चैम्पियन ऑफ चैम्पियन में विजेता को 21 हज़ार, उप-विजेता को 11 हज़ार और फर्स्ट रनर अप को 71 हजार रूपए का नकद ईनाम दिया जाएगा। वही एनआर कैटेगरी में 11 हज़ार, उप-विजेता को 71 हजार और फर्स्ट रनर अप को 51 सौ रुपए का इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।

एसएसपी ने दस मीटर एयर पिस्टल से टारगेट पर अचूक निशाने लगाए
उद्घाटन समारोह के दौरान एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने भी दस मीटर एयर पिस्टल से टारगेट पर अचूक निशाने लगाए। इस दौरान एमडीआरए के सदस्य राकेश, अरुण सिंह, फैसल, रिहानुद्दीन, हसन, जॉनी चौधरी, विपिन राणा, राहुल सहित द्रोणाचार्य स्पोर्ट्स डेवलपमेंट सोसायटी के सदस्य मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts