'तेलंगाना को शरिया और कुरान पर चलाना चाहते हैं विपक्षी दल'

 कांग्रेस-बीआरएस और एआईएमआईएम पर बरसे अमित शाह
नई दिल्ली (एजेंसी)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना के दौरे पर हैं। उन्होंने रायगिरि में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव राहुल गांधी बनाम नरेन्द्र मोदी हैं। ये चुनाव ‘जिहाद' के लिए वोट के खिलाफ विकास के लिए वोट को लेकर हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि ये चुनाव मोदी की ‘भारतीय गारंटी' और राहुल गांधी की ‘चीनी गारंटी' के बीच हैं।
केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा, "2024 का चुनाव राहुल गांधी बनाम नरेंद्र मोदी का चुनाव है। यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के विपरीत वोट फॉर विकास का चुनाव है। यह चुनाव राहुल गांधी की चाइनीज़ गारंटी के खिलाफ मोदी जी की भारतीय गारंटी का है।"
अमित शाह ने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कांग्रेस, बीआरएस और एआईएमआईएम ‘तुष्टीकरण की तिकड़ी' हैं, वे राम नवमी जुलूस नहीं निकालने देते। कांग्रेस, बीआरएस और एआईएमआईएम तेलंगाना को शरिया और कुरान पर चलाना चाहते हैं। अमित शाह ने कहा, "कांग्रेस पार्टी अपने वादे पूरे नहीं करती है। हालांकि, पीएम मोदी अपने शब्दों पर कायम हैं। कांग्रेस पार्टी ने राम निर्माण रोक दिया 70 साल पुराना मंदिर, सिर्फ पांच साल में पीएम मोदी ने केस जीता, भूमि पूजन और प्राण प्रतिष्ठा की। पीएम मोदी ने धारा 370 खत्म की, ताकि अनंत काल तक कश्मीर में तिरंगा लहराता रहे।
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, ''2019 में तेलंगाना की जनता ने हमें 4 सीटें दीं। इस बार हम तेलंगाना में 10 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts