विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत

ससुराल में फंदे पर लटकी मिली बॉडी, मायका वालों ने लगाया हत्या का आरोप 

मेरठ। थाना  भावनपुर  क्षेत्र के जयभीम नगर में विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। विवाहिता का शव ससुराल में कमरे में फंदे पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं महिला के मायके पक्ष ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

जयभीम नगर निवासी दीपक मेडिकल कॉलेज में संविदा स्टाफ है। बुधवार देर शाम दीपक जब मेडिकल कॉलेज से ड्यूटी खत्म कर घर पहुंचा तो देखा कि पत्नी आशा का शव कमरे में पंखे पर लटका हुआ था। घरवालों ने मिलकर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दीपक ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले उसकी शादी आशा से हुई थी। आशा फफूंडा गांव खरखौदा मेरठ की रहने वाली है। दीपक के परिजनों ने बताया कि बुधवार को दीपक रोजाना की तरह सुबह ड्यूटी पर चला गया।

सास संगीता अपनी बहन के घर चली गई थी। ससुर हरिकिशन मजदूरी करने चले गए। उस वक्त आशा घर पर अकेली थी। शाम को जब घरवाले काम से वापस लौटे तो उसे कमरे में लटका देखा। ​​​​​​ भावनपुर थाना प्रभारी का कहना है कि एक विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts