वाटर पार्क में नहाने आई महिलाओं से छेड़छाड़

युवतियों का आरोप युवक उनकी वीडियो बना रहे थे, पुलिस युवकों की तलाश में जुटी 

मेरठ। थाना परतापुर क्षेत्र में वाटर पार्क में नहाने के लिए आयी युवतियों व महिलाओं की वाटर पार्क में आये युवकों ने वीडियों बनानी आरंभ कर दी। महिलाओं और युवतियों ने विरोध किया, तो युवक अभद्रता करने लगे। इसके बाद युवतियों ने अपने घरवालों को वाटर पार्क में बुला लिया। इसके बाद वाटर पार्क के कर्मचारियों, युवकों और युवतियों के घरवालों के बीच जमकर मारपीट हुई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को लेकर थाने आई। आरोपी कर्मचारी मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।

युवतियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि परतापुर निवासी वो दो युवतियां और एक महिला शुक्रवार को वाटर पार्क में नहाने आईं थी। वो तीनों लोग वाटर पार्क में नहा रही थी तभी वहां आए लड़कों ने उनके साथ बदतमीजी की और उनके नहाते हुए वीडियो बनाने लगे।जब  वह लोगों ने इसका विरोध किया तो लड़कों ने हमारे साथ अभ्रर्दता करनी  शुरू कर दी। युवतियों ने मना किया तो भी युवक नहीं माने। इसके बाद युवतियों ने वाटर पार्क के सिक्योरिटी गार्ड्स को इसकी जानकारी दी। युवतियों का आरोप है कि सिक्योरिटी गार्ड्स ने भी उन युवकों का पक्ष लिया। उन्हें सिर्फ समझाकर चुप कराने लगा। लेकिन वो लड़के नहीं माने।

इसके बाद युवतियों ने अपने परिवार के लोगों को फोन करके सारी बात बताई। युवतियों के परिजन वाटर पार्क पहुंचे। जहां आरोपी युवकों और परिजनों में जमकर मारपीट हुई। युवतियों ने आरोप लगाया कि मारपीट के बाद भी सिक्योरिटी गार्ड्स उन आरोपी युवकों का साथ देते रहे। जब बात बढ़ने लगी तब हमने पुलिस को कॉल कर बुलाया। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले आई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts