मकान के कमरे में बेड पर  मिला एलएनटी कर्मचारी का शव

 मेरठ। थाना टीपी नगर क्षेत्र के पुट्ठा गांव में  में एलएनटी कर्मचारी की सड़ी -गली लाश मिलने से हडकंप मचा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम को भेजने के बाद जांच पड़ताल आरंभ कर दी है।  अनुमान लगाया जा रहा है कि शराब के अधिक पीने से युवक की मौत हुई है।

मवाना रोड स्थित डिफेंस कॉलोनी के रहने वाले 44 वर्षीय उमेश दास शर्मा एलएनटी कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात थे। जानकारी के अनुसार पिछले दो महीने से उमेश टीपीनगर थाना क्षेत्र स्थित पुट्ठा गांव में सोहनवीर चौधरी के मकान में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। बुधवार को गांव के लोगों ने मकान से दुर्गंध महसूस की ओर मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस गांव में पहुंची और कमरे का गेट खोलने की कोशिश की लेकिन गेट अंदर से बंद था।

जिसके बाद पुलिस कर्मियों कमरे का गेट तोड़कर अंदर घुस गए। जहां कर्मचारी की लाश सड़ी गली हालत में पड़ी हुई थी पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और मामले की जांच शुरू कर दी। वही गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि करीब पांच दिन से उमेश को किसी ने नहीं देखा है।

पुलिस को लाश के पास शराब की बोतल गिलास और नमकीन बरामद हुआ। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक का उसके परिवार से कोई मतलब नहीं था और वह अकेला ही रह रहा था। टीपीनगर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टा से प्रतीत हो रहा है कि ज्यादा शराब पीने से मौत हो गई हो मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts