जल्द एक साथ दिखेंगे तीनों खान

मुंबई। बॉलीवुड के तीनों खान अपने बेहतरीन काम और फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान, तीनों ही खानों की अच्छी फैन फॉलोइंग भी है। हालांकि, इन तीनों के फैंस समेत कई लोग चाहते हैं कि एक बार तो बड़े पर्दे पर तीनों खान साथ नजर आएं। तीनों खान को बड़े पर्दे पर साथ देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। आमिर खान ने खुद ही तीनों खान के साथ काम करने पर मुहर लगाई है।
हाल ही में, आमिर खान द ग्रेट इंडियन कपिल शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे। पहली बार था जब आमिर खान कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान आमिर ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ की कई बातें दर्शकों से साझा की। शो के दौरान ऑडियंस में से एक व्यक्ति ने आमिर खान से सवाल किया कि आमिर, शाहरुख और सलमान एक साथ कब नजर आएंगे।
इस पर आमिर खान ने जवाब दिया कि हम तीनों की एक साथ एक फिल्म तो बनती है।आमिर खान ने कहा कि मैं हाल ही में सलमान और शाहरुख दोनों से मिला था। मैनें दोनों से कहा कि हम फिल्म इंडस्ट्री में इतने सालों से हैं, ये ऑडियंस के लिए बड़ा गलत हो जाएगा अगर अपने करियर के दौरान हम एक फिल्म साथ में नहीं करें। उन्होंने कहा कि एक फिल्म तो बनती है। आमिर खान ने कहा कि हम तीनों की कोशिश है कि हमें अच्छी कहानी मिले, हमें अच्छे डायरेक्टर्स कहानी ऑफर करें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts