थिंगक्यूबेटर कार्यक्रम के अंतर्गत कार्यशाला आयोजित

मेरठ। छात्रों के बीच नवाचार और उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए आईआईएमटी विवि और आईआईएमटी बिजनेस इनक्यूबेटर फाउंडेशन ने सिस्को द्वारा समर्थित थिंगक्यूबेटर कार्यक्रम के अंर्तगत नैसकॉम फाउंडेशन के प्रशिक्षकों के नेतृत्व में कार्यशाला का आयोजन किया।कार्यशाला में लगभग 350 छात्रों ने सक्रिय भागीदारी की।कार्यशाला के दौरान, प्रशिक्षकों ने उद्योग में अपने व्यापक अनुभव से प्राप्त अमूल्य अंतर्दृष्टि और ज्ञान साझा किया। इसके अलावा, छात्रों को सिस्को और नैसकॉम फाउंडेशन द्वारा संयुक्त रूप से शुरू किए गए  थिंगक्यूबेटर   कार्यक्रम के माध्यम से वित्त पोषण सहायता प्राप्त करने के अवसर से अवगत कराया गया।
डॉ. दीपा शर्मा, कुलपति, आईआईएमटी विश्वविद्यालय ने कहा की छात्रों के बीच नवाचार और उद्यमिता जागरूकता को बढ़ावा देने के मामले में आईआईएमटी विश्वविद्यालय सबसे आगे है। कार्यशाला में अनुभवी पेशेवरों ने हमारे छात्रों को मूल्यवान अंतर्दृष्टि और मार्गदर्शन प्राप्त करने और उनकी उद्यमशीलता यात्रा के लिए आधार तैयार करने का एक अनूठा अवसर प्रदान किया है।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता कहा, छात्रों की प्रतिभा को पोषित करने, रचनात्मकता को बढ़ावा देने और अपने छात्रों के बीच उद्यमशीलता की मानसिकता पैदा करने के लिए विवि सदैव प्रयासरत रहता है। आईआईएमटी विवि के प्रति कुलाधिपति डॉ. मयंक अग्रवाल ने कार्यशाला को छात्र हित में सराहनीय प्रयास बताते हुए आयोजकों को बधाई दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts