घर में घुसकर पीटा, खुलेआम तमंचा लहराने का वीडिया वायरल 

 दबंगों ने दलित परिवार के घर में घुसकर की फायरिंग ,लोगों के इकठठा होने पर धमकी देते फरार हुए आरोपी 

मवाना।मवाना कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी समुदाय विशेष के कुछ लोगों ने दलित परिवार के घर में घुसकर मारपीट कर तमंचे से कई फायर किए। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

थाने पर तहरीर देते हुए जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित मोहल्ला कल्याण सिंह मवाना का रहने वाला है और अनुसूचित जाति से है। शनिवार को रात करीब सवा आठ बजे अपने साथियों के साथ घर के बाहर खड़ा था। तभी वहां से जुबेर पुत्र सईद निवासी खतौलिया चौक मवाना अपने दो साथियों के साथ टाटा पिकप गाड़ी से आया। सड़क पर उसका पालतू कुत्ता सोया था। उसने जुबेर को गाड़ी रोकने को कहा, लेकिन जुबेर ने जानबूझकर गाड़ी कुत्ते पर चढ़ा दी, जिससे वह कुत्ता मर गया। जुबेर और उसके साथियों से कहासुनी हो गई। उसके बाद जुबेर वहां से धमकी देकर चला गया।

रविवार की शाम करीब 7 बजे जुबेर पुत्र सईद अपने साथी जीशान पुत्र साबू, बुशरान पुत्र अज्ञात व 6-7 अज्ञात युवकों के साथ पिस्टल व तमंचों से लेस लेकर होकर आया और मोहित पुत्र स्व राजपाल सिंह के साथ मारपीट की। मोहित किसी तरह जान बचाकर अपने घर में पहुंच गया तो सभी जितेंद्र और मोहित के घरों में घुसकर जातिसूचक शब्द व गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। जब गली के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी गली से बाहर निकले और जुबेर ने जान लेने की नीयत से पिस्टल से गोली चलाई, जिसमें वह बाल-बाल बच गया।

जीशान पुत्र साबू ने तमंचे से मोहित पर गोली चलाई, लेकिन वह मिस हो गई और मोहित की जान बच गई। उसके बाद जुबेर व उसके साथ आए युवकों ने गली के लोगों पर पथराव किया। उसके बाद लोग जान से मारने की धमकी व जातिसूचक शब्द कहते हुए वहां से चले गए। सोमवार को तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुभाष सिंह का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts