पार्किंग को लेकर भाजपा नेता व डाक्टर भिड़े 

 भाजपा नेता समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ली 

मेरठ।थाना टीपीनगर क्षेत्र स्थित कमला नगर में पार्किंग को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद ने उग्र रूप ले लिया। आरोप है कि यहां एक पक्ष की ओर से आए भाजपा नेता ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। हमले में दो लोग घायल हो गए घायलों की ओर से तहरीर दी गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर भाजपा नेता सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

टीपीनगर स्थित कमला नगर में विपुल जैन अपने परिवार के साथ रहते हैं। कुछ समय से विपुल का कार पार्किंग को लेकर पड़ोसी डा. अरुण सिंहल से विवाद चल रहा है। रविवार को इसी को लेकर विवाद हो गया। डा. अरुण सिंहल ने फोन करके विपुल जैन को घर से बुलाया और फिर उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि डा. अरुण ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला किया।हमले में विपुल जैन और उनका एक रिश्तेदार गौरव जैन घायल हो गया। हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेने के बाद घायलों को उपचार के लिए भेज दिया। घटना स्थल पर भारी संख्या में लोग विजय कुमार जैन और गौरव जैन के साथ टीपीनगर थाने पहुंचे और हंगामा कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विपुल जैन ने हमलावरों की पहचान विक्की गुप्ता, ऋषभ, विकास गुप्ता सहित एक अज्ञात के रूप में की। विकास गुप्ता उर्फ बिल्लू भाजपा के अग्रसेन मंडल अध्यक्ष बताए जा रहे हैं। घटना से नाराज जैन समाज के लोगों ने भाजपा नेता ऋतुराज जैन से संपर्क कर नाराजगी जताई। इस दौरान विपुल जैन ने तहरीर दी। तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

विकास ने आरोपों को गलत बताया है। उनका कहना है कि विपुल जैन ने ही अपने साले गौरव को बुलाकर यह हमला किया है। आरोपी युवकों ने मारपीट शुरू थी। दूसरे पक्ष की ओर से भी तहरीर दी गई है, लेकिन पुलिस मामले की जांच की बात कहते हुए मुकदमा दर्ज नहीं की है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts