गणतंत्र दिवस (2026) पर प्रदर्शित होगी सनी देओल की बॉर्डर-2
मुंबई। गदर-2 की जबरदस्त सफलता के बाद से सनी देओल की माँग हिन्दी फिल्मों में अचानक से बढ़ गई है। उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल को लेकर कई फिल्मों की तैयारी चल रही है। उन्हीं में एक शामिल है जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी फिल्म बॉर्डर। इस फिल्म ने अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे।
फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। ‘बॉर्डर 2’ को निर्माताओं ने अब सिनेमाघरों में कब प्रदर्शित करेंगे इसकी जानकारी साझा की है। सनी देओल और आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।
मेकर्स ने फिल्म ‘बॉर्डर 2’ को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज करने की योजना बनाई है। ऐसे में यह फिल्म 26 जनवरी, 2026 को रिलीज की जाएगी। मेकर्स के मुताबिक, भारतीय सैनिकों की बहादुरी का जश्न मनाने वाली इस फिल्म की रिलीज के लिए गणतंत्र दिवस से बेहतर समय नहीं हो सकता है।
फिल्म ‘बॉर्डर’ में सनी देओल पहले से थे। वह अब इसके सीक्वल में भी नजर आऐंगे। सनी देओल के साथ एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म ‘बॉर्डर 2’ साइन कर ली है। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग सिंह करेंगे। यह फिल्म भारत की अब तक की सबसे बड़ी वॉर ड्रामा फिल्म होगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts