कक्षा  11 के छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत ,गोली लगा शव मिला 

दोस्तों के साथ कोचिंग के लिए निकला था, परिजनों ने जताई हत्या की आंशका 

मेरठ । थाना भावनपुर क्षेत्र में दोस्तों के साथ कोचिंग के लिए निकले कक्षा 11वीं के छात्र की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। मृतक के दोस्तों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। किशोर के दोस्तों के मुताबिक उसने कनपटी पर गोली मारकर जान दी है।शव के पास तमंचा भी बरामद हुआ है।  वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। 

साईं नगर निवासी देवेंद्र तेवतिया के 16 वर्षीय बेटे गगन ने इसी वर्ष जागृति विहार स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल से 10वीं की परीक्षा पास की थी। गगन अभी 11वीं कक्षा के साथ-साथ भोपाल विहार स्थित एक कोचिंग से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था। गगन अपने दोस्त युवराज और वार्तिक के साथ स्कूटी से कोचिंग गया था। जिसके कुछ देर बाद गगन के दोस्तों ने उसके घर पर फोन करके बताया कि गगन ने गेसुपुर रोड पर स्कूटी से उतरकर खुद को गोली मार ली है।सड़क किनारे गगन की लहूलुहान लाश पड़ी थी। कनपटी में गोली मारी थी सिर से खून बह रहा था। हाथ के पास ही पुलिस को एक तमंचा भी बरामद हुआ।सूचना पर पहुंची भावनपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं घरवालों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

 परिवार के लोग हत्या का अंदेशा जता रहे हैं। बताया जा रहा है कि गगन के साथ कुल चार लड़के थे। गोली लगने के बाद दो साथी भाग गए थे एक ने वही रुककर मृतक के परिवार और पुलिस को फोन किया है। पुलिस को बताया गया कि सुसाइड से पहले गगन ने मम्मी, पापा और किसी महिला दोस्त को मोबाइल से मैसेज भेजा है और माफी मांगी है। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

भावनपुर थाना प्रभारी का कहना है कि छात्र के गोली लगने की सूचना मिली थी पुलिस मौके पर गई थी अब मामले की जांच की जा रही है लाश के पास तमंचा भी बरामद हुआ है। छात्र ने सुसाइड किया है, हालांकि घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है। कोई तहरीर अभी नहीं मिली है। दोस्तों और घरवालों से पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts