पुरानी जंजीर को लेकर दो पक्षाें में खूनी संघर्ष 

 बीचबचाव में आई महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा 

मेरठ। थाना लिसाड़ी गेट में लोहे की पुरानी जंजीर को लेकर दो परिवार भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में लाठी डंडे चलने लगे। इसके बाद बीच बचाव में आई महिला को भी दबंगों ने जमकर पीट दिया। मारपीट की घटना सीसीटीवी मे कैद हो गई। वहीं घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने एक पक्ष के एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और दूसरे पक्ष की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

मजीदनगर के रहने वाले दिलशाद ने अपने भाई शाह आलम से कुछ दिन पूर्व एक लोहे की पुरानी जंजीर ली थी। रविवार को शाह आलम अपनी जंजीर मांगने पहुंचा तो जंजीर न मिलने के चलते दिलशाद ने बाद में जंजीर देने की बात कही और अपने काम पर चला गया। तभी शाह आलम भी वापस चला गया। आरोप है कि कुछ देर बाद शाह आलम अपने छोटे भाई बिलाल और कुछ अन्य लोगों के साथ बड़े भाई दिलशाद के घर पर पहुंचा और घर में घुसकर दिलशाद की पत्नी के साथ अभद्रता कर दी।

मामले की जानकारी मिलने पर दिलशाद के दो बेटे मौके पर पहुंच गए और शाह आलम व बिलाल का विरोध करने लगे। इसी दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चल गए। बीच बचाव में आई शाह आलम और दिलशाद की पत्नी को भी आरोपियों ने पीट दिया। मारपीट की घटना निकट ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मारपीट में शामिल साहिल को हिरासत में लेकर दूसरे पक्ष की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts