भाजपा की जबरदस्त लहर कर देगी देश से कांग्रेस का सफाया- डिप्टी सीएम 

 पीएम मोदी के बाद दूसरे सबसे बड़ी मेरठ से लाेकसभा के उम्मीदवार अरूण गोविल की होगी 

मेरठ। प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि प्रदेश की सभी 80 सीट भाजपा और सहयोगी दल जीतकर एक रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी जीत वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होगी, जबकि दूसरा स्थान मेरठ से अरुण गोविल की रिकॉर्ड मतों से जीत का बनना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि चार जून को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे में देश कांग्रेस मुक्त और प्रदेश सपा-बसपा मुक्त हो जाएगा।

शुभकामना बैंक्विट हॉल में भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल की नामांकन सभा के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनाव प्रचार अभियान का श्री गणेश मेरठ से किया है। उनके इसी विश्वास को लेकर मेरठ से रामायण में श्रीराम का चरित्र निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को चुनाव मैदान में उतारा है।

मेरठ सीट से हर कार्यकर्ता स्वयं को अरुण गोविल मानकर चले और अरुण गोविल की रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करने में अपनी भूमिका निभाएं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की जबरदस्त लहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने दावा किया कि चार जून को लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम भाजपा गठबंधन को सभी 80 सीटों पर जीत दिलाएंगे वहीं देश वर्ष से 400 पार सीटों का आंकड़ा कांग्रेस मुक्त भारत बनाएगा।

अयोध्या में श्रीराम मेरठ में उनके स्वरूप की हुई वापसी: अरुण गोविल

भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने रामायण सीरियल में निभाए गए अपने किरदार की याद दिलाए उन्होंने मेरठ को अपनी जन्मभूमि बताते हुए कहा कि अयोध्या में लगभग 500 साल बाद रामलला विराजमान दूसरी ओर रामायण सीरियल में उनका किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के घर वापसी हुई है।नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद शास्त्री नगर स्थित शुभकामना बैंक्विट हॉल में एक सभा का आयोजन किया गया जिसमें अरुण गोविल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 400 पर का जो आंकड़ा दिया है उनके इन शब्दों के गहरे अर्थ हैं उनका लक्ष्य और सोच को हम सभी को मिलकर पूरा करना है। उन्होंने मेरिट को अपने जन्मभूमि बताते हुए कहा कि मुंबई की माया नगरी में पहुंचने के बावजूद हुए मेरठ से जुड़े रहे हैं और बड़े गर्व के साथ हमेशा यह बताया है कि मेरठ उनकी मातृभूमि है।उन्होंने कहा कि पूरे देश की निगाहें मेरठ सीट पर लगी हुई है। यहां रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विश्वास को कायम रखना है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts