बिजली बंबा बाईपास पर कंटेनर ने बुलेट में मारी टक्कर

 दरोगा की मौत,चालक गिरफ्तार

मेरठ। हरियाणा के कैथल निवासी एएसआई वीरेंद्र शर्मा आरपीएफ दिल्ली में तैनात थे। आज मंगलवार को मेरठ में सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई।

मेरठ के बिजली बंबा बाईपास पर रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क हादसे में आरपीएफ दिल्ली में तैनात दरोगा वीरेद्र शर्मा की मौत हुई। ट्रैफिक पुलिस ने कंटेनर और उसके चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

लोहिया नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार पांडेय ने बताया कि हरियाणा कैथल जिले के रहने वाले एएसआई वीरेंद्र शर्मा आरपीएफ दिल्ली में तैनात थे। मंगलवार दोपहर को अपने एक साथी संजय के साथ बुलेट पर सवार होकर विजेंद्र शर्मा हरिद्वार जा रहे थे। बताया जाता है कि परतापुर से वह बिजली बंबा बाईपास से होते हुए जा रहे थे। जुर्रानपुर फाटक के समीप सामने से आ रहे कंटेनर ने दरोगा की बुलेट को टक्कर मार दी। दरोगा टक्कर लगने के बाद कंटेनर के पहिए के नीचे आ गए। जबकि बुलेट चला रहे संजय साथी दूसरी साइड में गिर गया।

दरोगा के ऊपर कंटेनर का पहिया चढ़ने से मौके पर मौत हो गई। उनके साथ बुलेट पर सवार युवक घायल हो गया। हादसे के बाद तत्काल यातायात पुलिस मौके पर पहुंची। कंटेनर और उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है।हादसे में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया है। जबकि दरोगा की मौत होने पर उसका शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है। दरोगा के परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts