भाजपा के उम्मीदवार अरुण गोविल ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ किया नामांकन दाखिल

मेरठ। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार अरुण गोविल ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ कलेक्ट्रेट में पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान अरुण गोविल के साथ भाजपा के कई नेता मौजूद रहे भीड़ ज्यादा होने के चलते धक्का-मुक्की के हालात बने रहे।

नामांकन के बाद अरुण गोविल ने मेरठ-हापुड़ लोकसभा से बाहरी मतों के साथ जीत होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि लोगों का समर्थन लगातार मिल रहा है। अबकी बार मेरठ हापुड लोकसभा में भारी मतों के साथ जीत हासिल करेंगे।नामांकन के दौरान उनकी पत्नी व बेटी भी मौजूद रहीं।नामांकन के दौरान भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल कैंट विधायक अमित अग्रवाल राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम, विवेक रस्तोगी, कमल दास शर्मा शहीद कई नेता मौजूद रहे।

 रोड़ शो के चलते शहर में लगा जाम 

 नामाकंन प्रक्रिया के बाद भाजपा से लोकसभा के उम्मीदवार अरूण गोविल को शास्त्री नगर के शुभकामना बेंकट हाल से रोड शो निकला । शास्त्री नगर सैंटल मार्केट, नई सड़क व गढ रोड़ , हापुड़ अडडा होते हुए ईव्ज चौराहे पर पहुंचा। रोड शो के दौरान लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा रोड़ शो  में कई बड़े वाहनों पर डीजे और आतिशबाजी के साथ सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के कारण जाम की स्थित बनी रही। जाम का असर बेगमपुल व घंटाघर तक देखने को मिला। 



No comments:

Post a Comment

Popular Posts