बाबा का खौफ 

 रातोंरात टूटी पड़ी घंटाघर से छतरी वाले पीर तक सड़क का रातोंरात निर्माण 

मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो का कार्यक्रम जारी होते ही नगर निगम से लेकर अन्य सरकारी विभाग सक्रिय हो गए और सुधार कार्यों में जुट गए। पिछले चार माह से टूटी पड़ी घंटाघर से छतरी वाले पीर तक सड़क का रातोंरात निर्माण कर दिया गया। घंटाघर से अतिक्रमण हटा दिया गया।

छतरी वाले पीर से लेकर घंटाघर तक लोक निर्माण विभाग की ओर से नाला निर्माण किया गया। इसके साथ ही यहां पर डिवाइडर भी बनाया गया। दोनों कार्यों के चलते पिछले चार माह से लोग परेशान थे। डिवाइडर के एक ओर सड़क का निर्माण नहीं किया गया था। हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती थी। वहीं दूसरी ओर टूटी सड़क के कारण धूल का गुबार यहां उठता रहता था। इससे पास ही स्थित प्यारे लाल अस्पताल में आने वाले मरीज भी परेशान रहते थे। अब जैसे ही मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी मिली तो सड़क की सूरत ही बदल दी गई।

मुख्यमंत्री के रोड शो को देखते हुए घंटाघर क्षेत्र के आसपास सड़क का निर्माण कराया गया है। जहां सड़क खराब है, वहां सही कराई गई है। – प्रमोद कुमार, अपर नगर आयुक्त, नगर निगम

मुख्यमंत्री के रोड शो को देखते हए पीवीवीएनएल की ओर से भी तैयारी की गई । एहतियात के तौर पर बिजली के लटके हुए तारों को ऊंचा किया गया। दिल्ली चुंगी से लेकर घंटाघर तक तारों के जाल को खत्म कर दिया गया है।मुख्य अभियंता धीरज सिन्हा व अधीक्षण अभियंता शहर राजेंद्र बहादुर ने भी सोमवार को क्षेत्र का निरीक्षण किया और बिजली के तारों को ऊंचा कराया। क्षेत्र में तारों को 15-15 फीट तक ऊंचा करा दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts