भाजपा कर रही देश में नफरत की राजनीति- अनीश मंसूरी

मंडलीय सम्मेलन में पहुंचे सपा के पूर्व मंत्री और पसमांदा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष

मेरठ। गुरुवार को मेरठ में आयोजित मंडलीय सम्मेलन में पहुंचे पशु मादा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा देश मैं नफरत की राजनीति कर रही है। भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पसमांदा समाज को आगे आना होगा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के वोट लेकर गरीबों का मजाक उड़ाने का काम कर रही है । पसमांदा समाज ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगा। उन्होंने समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज को एक होना होगा साथ ही दलित पर पिछड़ों भी साथ लेना होगा ।उन्होंने कहा पिछड़े वर्ग और दलित वर्ग समाज के लोगों का खुले आम उत्पीड़न किया जा रहा है। भाजपा ई डी और सीबीआई का सहारा लेकर नेताओं को हताश करने में जुटी हुई है। इंडिया को मजबूत करने के लिए दलित व पिछड़ों वर्ग को आगे आना होगा ।

बेरोजगारी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा बेरोजगारी और नौजवानों धोखा देने का काम रही है ।इसका उदाहरण पुलिस भर्ती बोर्ड की परीक्षा है नकल माफियाओं ने पेपर को आउट कर दिया ।जिसके कारण लाखों बेरोजगारों का धन व्यर्थ गया। अब परीक्षा की तिथि कब घोषित होगी इसका तो पता नहीं है ।लेकिन फिर से बेरोजगार नौजवानों को पैसा खर्च करना पड़ेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा मुस्लिम समुदायों पर फर्जी तरीके से किया जा रहे मुकदमे और मदरसे में पढ़ने वाले बच्चों और मदरसे  के संचालकों को परेशान करने का काम बीजेपी कर रही है ।

उन्होंने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के बड़े-बड़े राजनीतिक दल भाजपा की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं ।लेकिन मीडिया गोदी मीडिया के इशारे पर काम कर रहा है वह मोदी के हाथों में खेल रही है यह लोकतंत्र के लिए घातक है मंडलीय सम्मेलन में अन्य वक्ताओं ने भी अपना संबोधन किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts