बिजनौर में तेज रफ्तार कार पलटी, चार की मौके पर मौत

 ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा
 पिता के इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स जा रहे थे

बिजनौर।बिजनौर में बुधवार सुबह तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में कार सवार सभी 4 की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में पिता, 2 बेटे और साला शामिल हैं। हादसे के समय कार की रफ्तार 100 किमी से ज्यादा बताई जा रही है।
हादसा नजीबाबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-74 पर गुनियापुर गांव के पास हुआ। घटना सुबह करीब 5 बजे की है। हादसे के बाद वहां आस-पड़ोस के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत से कार सवारों को बाहर निकाला। हालांकि, तब तक सभी की मौत हो चुकी थी।
बताया जा रहा है कि अमरोहा के सिकरेहडा गांव के रहने वाले मेहर सिंह की तबीयत ठीक नहीं थी। उनकी दवा ऋषिकेश एम्स से चल रही थी। मेहर सिंह का बड़ा बेटा प्रवेंद्र रामपुर में सिपाही के पद पर तैनात था। पिता को डॉक्टर को दिखवाना था।
बेटे प्रवेंद ने पिता से कहा कि आप मामा देवेंद्र (50) और भाई रतन सिंह को लेकर बिजनौर आ जाइए। मैं भी रामपुर से छुट्टी लेकर यहीं कार लेकर आ जाऊंगा। बेटे के कहने पर मेहर सिंह साले देवेंद्र और छोटे बेटे रतन सिंह के साथ अमरोहा से ट्रेन से बिजनौर पहुंचे।
ये लोग यहां पहुंचे तो प्रवेंद्र भी कार लेकर आ गया और सभी लोग कार से ऋषिकेश के लिए रवाना हो गए। सिपाही प्रवेंद्र रात भर जगा था और कार भी वही चला रहा था। हाईवे पर अचानक उसे झपकी आ गई और कार बेकाबू होकर पलट गई। इसमें कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई।एसपी सिटी सिटी संजीव वाजपेई ने बताया कि हादसे में चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts