पीएम की सभा में हनुमान बनकर पहुंचे बिहार के श्रवण

लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए

मेरठ। रविवार को मोदीपुरम स्थित कृषि विश्वविद्यालय में पीएम की सभा में हनुमान का रूप धारण कर पहुंचे बिहार के एक युवक को देखने के लिए सभा में मौजूद भीड़ उमड़ पड़ी। युवक ने खुद को भगवा रंग से रंगा हुआ था। वही युवक के एक हाथ में गदा तो सिर पर द्रोणागिरी पर्वत था और सोने पर प्रधानमंत्री की फोटो लगी थी। सभा में पहुंचे युवक को देखते ही सभा में मौजूद लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए।

मोदीपुरम स्थित कृषि विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में हनुमान का रूप धारण पहुंचे बिहार के रहने वाले श्रवण कुमार आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। श्रवण ने अपने पूरे शरीर को भगवा रंग में रंगा था, हनुमान के रूप में मौजूद श्रवण के एक हाथ में गदा थी, और उनके सिर पर द्रोणागिरी पर्वत बना हुआ था। वही सरवण ने अपने सीने पर प्रधानमंत्री मोदी की फोटो लगाई हुई थी। श्रवण ने बताया कि जिस तरह हनुमान जी श्री राम के भक्त थे और उनके सीने में राम जी की तस्वीर दिखाई देती थी, उसी तरह वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भक्त हैं उन्होंने हनुमान जी की तरह अपने सीने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाई हुई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में जहां-जहां भी सभा करते हैं वह इसी रूप में पहुंचते हैं। श्रवण ने बताया कि वह हर बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में ही देखना चाहते हैं।

योगी आदित्यनाथ को सुनने पहुंचे लोग श्रवण की ओर आकर्षित होते रहे

हनुमान के रूप में पहुंचे श्रवण कुमार को देखकर सभा में मौजूद लोगों ने जय श्री राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए वही श्रवण पूरी सभा में आकर्षण का केंद्र बने रहे और सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने पहुंचे लोग श्रवण की ओर आकर्षित होते रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts