ब्लेंडर्स प्राईड फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल के लिए तैयार कर लीजिए अपना स्टाईल


मेरठ : ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर सदैव फैशन में नैक्स्ट पेश करने में अग्रणी रहा है यह ऐसे अनुभव लेकर आता है जिन्होंने पूरी पीढ़ी के स्टाईल को आकार दिया है अब यह ब्रांड ब्लेंडर्स प्राईड फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल के साथ आगे बढ़ रहा है और फैशन को रनवे के दायरे से बढ़ाकर भारत के पहले फैशन फेस्टिवल तक ले जा रहा है फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल की कल्पना स्टाईल की विकसित होती हुई दुनिया को पेश करने के ब्रांड के मंत्र के अनुरूप की गई है। इसमें भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजाईनर्स और स्टाईलिश सेलिब्रिटीज फैशन का बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।
 
पेरनोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा जहाँ हम भारत में फैशन के परिदृश्य का नेतृत्व कर रहे हैं वहीं ब्लेंडर्स प्राईड फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल्स एक आकर्षक नया फॉर्मेट लेकर आया है जो हमारे अनुभवों को नए शहरों में ले जा रहा है। हम इन शानदार ब्रांड्स के साथ गठबंधन करके उत्साहित हैं जो स्टाईल और ग्लैमर की दुनिया का गेटवे बनने के हमारे मिशन के साथी हैं।’’
श्रुति केडिया डागा को-फाउंडर एवं सीएमओ नाशेर माईल्स ने कहा हम भुवनेश्वर और पुणे में ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल के पहले संस्करण में स्टाईल 360 ब्रांड पॉप-अप जोन का हिस्सा बनकर उत्साहित हैं इस गठबंधन से भारतीय यात्रियों का स्टाईल बेहतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है नाशेर माईल्स में हमारा विश्वास है कि हर सफर स्टाईल और फंक्शनलिटी का प्रदर्शन करने का अवसर होता है और यह पार्टनरशिप हमें यात्रा के अनुभव को परिभाषित करने में समर्थ बना रही है।
 
यश शेट्टी और अभिषेक गांधी को-फाउंडर, ऑल यू कैन स्ट्रीट ने कहा सबसे बड़े प्रीमियर प्रोग्रेसिव फैशन फेस्टिवल के रूप में हम विभिन्न ब्रांड्स का संग्रह तैयार करते हैं लेकिन इस बार भुवनेश्वर और पुणे में ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल के लिए हमने ब्रांड्स का एक एक्सक्लुसिव संग्रह तैयार किया है, जो फैशन उद्योग में हलचल मचा रहा है। मेरा मानना है कि ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल और ऑल यू कैन स्ट्रीट मिलकर आपको बिल्कुल नया फैशन का संग्रह पेश कर रहे हैं, जो विपरीत ग्राहकों को भारत में मुख्य धारा के फैशन में लेकर आ रहा है।
 
अनिशा गांधी, सेलेब्रिटी स्टाईलिस्ट और फाउंडर द स्टाईलिंग रूम ने कहा भुवनेश्वर और पुणे में ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल के पहले संस्करण में हमें स्टाईल 360 ब्रांड पॉप-अप जोन का हिस्सा बनने की खुशी है। हमारा गठबंधन फैशन के ऐसे संग्रह को प्रतिबिंबित करता है, जो हर व्यक्ति को सर्वश्रेष्ठ बनाता है। हम अंतर्राष्ट्रीय और स्वदेशी स्तर के सबसे अच्छे और बेहतर ब्रांड्स प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं। स्किम्स, अरोका, वियर सेसिल से लेकर ट्रायून, शॉप मोनोक्रॉम, आदि के साथ स्टाईलिंग रूप ने आपके लिए एक ऐसा स्थान बनाया है, जहाँ आपको सबसे ज्यादा फैशनेबल, आत्मविश्वास, और साहसी महसूस होगा। प्रत्येक दिन एक फैशन शो की तरह है, और इस गठबंधन से फैशन का स्तर बढ़ जाएगा।’’

इन बेहतरीन स्टाईल के अनुभवों के साथ ही इसमें भुवनेश्वर में डिजाईनर नचिकेत बरवे और सान्या मल्होत्रा, पुणे में डिजाईनर वरुण बहल और अदिति राव हैदरी द्वारा फैशन शोकेज होंगे। इसके अलावा लोकप्रिय कलाकार जैसे रित्विज कायन, प्रोग्रेसिव ब्रदर्स और रबाब रंधावा शानदार संगीत प्रस्तुति देकर आगंतुकों के लिए पूरे दिन जश्न का माहौल बनाकर रखेंगे।
कुल मिलाकर, फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल में फैशन, म्यूजिक और टेक्नोलॉजी के बहुआयामी अनुभव होंगे। यह अपनी तरह का पहला कॉन्सेप्ट है, जो भारत के पहले फैशन फेस्टिवल के साथ फैशन, स्टाईल और ग्लैमर की हर चीज को परिभाषित कर रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts