इवास इलेक्ट्रिकल्स ने पेश किया एनर्जी-एफिशिएंट मैग्नस बीएलडीसी फैन कलेक्शन

मेरठ : भारत की लीडिंग कंस्‍ट्रक्‍शन मैटेरियल कंपनी इंफ्रा.मार्केट द्वारा संचालित इवास इलेक्ट्रिकल्स ने अपना लेटेस्ट इनोवेशन - मैग्नस बीएलडीसी फैन रेंज लॉन्च किया है। यह अत्याधुनिक सीरीज भारत में पहली बार फोटॉन ऑर्ब सीव (पीओएस) तकनीक पेश करती है, जो सीलिंग पंखों में एक नया मानक स्थापित करती है। बेहतरीन एयर-डिलिवरी की क्षमता और एनर्जी की बचत करने वाली 32W ब्रशलेस डायरेक्ट करंट (BLDC) मोटर डिजाइन के साथ, मैग्नस आपके घर के अनुभव को बदल देता है।

इस अवसर पर इवास इलेक्ट्रिकल्स के प्रेसिडेंट, रोहित माथुर ने कहा कि यह इनोवेशन के प्रति हमारे समर्पण का एक सच्चा उदाहरण है। हम मैग्नस सीरीज पेश करते हुए रोमांचित हैं। पीओएस टेक्‍नोलॉजी का एकीकरण सिर्फ एक सुविधा नहीं है, बल्कि यह हमारे ग्राहकों को कूलिंग समाधान से भी कुछ अधिक प्रदान करने की हमारी सोच का प्रमाण है। अपनी तकनीकी क्षमता, शानदार डिजाइन और कॉस्ट-एफिशिएंट (लागत-कुशल) सुविधाओं के साथ, यह रेंज पर्यावरण के लिहाज से भी टिकाऊ है, जो हमारे ग्राहकों के लिए बेहतर अनुभव प्रदान करती है। उन्होंने आगे कहा कि इवास में, हमने पूरे भारत में घरों में कंफर्ट यानी सहजता या आराम के मानकों को फिर से परिभाषित करने के लिए लगातार प्रयास किया है। इनोवेशन की हमारी निरंतर खोज ने हमारे समझदार ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए आधुनिक समाधान पेश करने की हमारी क्षमता को बढ़ावा दिया है।

मैग्नस बीएलडीसी फैन कलेक्शन (पंखों का कलेक्‍शन) घरेलू उपकरणों के क्षेत्र में इनोवेशन और स्थिरता के प्रति इवास इलेक्ट्रिकल्स की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। फर्स्ट-इन-इंडिया पीओएस टेक्नोलॉजी प्रशंसकों के लिए दिखने में बेहतर और एक चौंकाने वाला प्रोडक्ट पेश करती है, जबकि बीएलडीसी टेक्‍नोलॉजी ऊर्जा दक्षता को प्राथमिकता देती है और हवा के प्रवाह को बढ़ाती है। दिखने में खूबसूरत लगे, इस बात को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया, मैग्नस बीएलडीसी फैन कलेक्शन किसी भी कमरे में स्मार्ट टच देता है, जिससे एक संपूर्ण अनुभव बनता है।

नितिन इलेक्ट्रिकल्स के ओनर, नितिन कुमार ने कहा कि इवास इलेक्ट्रिकल्स का लेटेस्ट बीएलडीसी फैन मैग्नस, स्टाइल और कार्यक्षमता का एक बेहतर मिक्स प्रदान करता है, जो ग्राहकों की बेहतर संतुष्टि सुनिश्चित करता है। श्रेष्ठता और इनोवेटिव उत्पाद पेशकश के प्रति समर्पण के लिए इवास के साथ सहयोग करना मेरे बिजनेस के लिए चमकते भविष्य का वादा करता है।


 


 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts