हाथी पर सवार हुए  चौधरी विजेन्द्र सिंह 

बिजनौर में बसपा द्वारा आयोजित सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

मेरठ। भाजपा व रालोद में गठबंधन के बाद बदली स्थिति के बाद अभी तक लोकदल पार्टी से टिकट की ताल ठोंक रहे चौधरी विजेन्द्र सिंह हाथी पर सवार हो गये  है। मंगलवार को बसपा के सम्मेलन में उनके सम्बोधन तो यही दिखाई दे रहा है। बकायदा सम्मेलन में बसपा के टिकट से लोकसभा का चुनाव लड़ने की बात कही । बिजनौर लोकसभा सीट का मुकाबला कांटे का होने वाला है। 



  बता दें  चौधरी विजेन्द्र सिंह ने  दो दिन पहले ही लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा दिया था । लोकदल  छोड़ने के बाद विजेंद्र सिंह के सपा में जाने की कयास लगाए जा रहे थे । वहीं सोमवार आते-आते उनके बसपा के संपर्क में होने की चर्चा होने लगीं। मंगलवार को उन्होंने खुद बसपा सम्मेलन में अपने चुनाव लड़ने की बात कही। मंगलवार को बिजनौर में बसपा द्वारा आयोजित सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान कहा कि बसपा ने उन पर भरोसा जताते हुए बिजनौर लोकसभा सीट से उन्हें प्रत्याशी बनाया है।

राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि बिजेंद्र सपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि बसपा में भी उनके नाम की चर्चा थी। बता दें कि बिजनौर लोकसभा सीट पर 2019 में मलूक नागर ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की है। ऐसे में इस सीट पर बसपा अपनी मजबूत दावेदारी बता रही है। रालोद, भाजपा गठबंधन से यहां चंदन चौहान को प्रत्याशी बनाया गया है। रालोद के टिकट पर चंदन चौहान बिजनौर सीट से प्रत्याशी हैं। वही बसपा ने चौधरी विजेन्द्र सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। रालोद व बसपा में कांटे की टक्कर होने वाली है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts