मॉर्निंग वाक के लिए निकले रिटायर्ड इंजीनियर लापता

 परिजनों के साथ तलाश में जुटी  मेडिकल पुलिस

 मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित जागृति विहार से मॉर्निंग वाक के लिए निकले रिटायर्ड इंजीनियर लापता हो गए है। स्वजन की तरफ से थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी गई। जागृति विहार निवासी 90 वर्षीय महानंद त्यागी बुधवार को घर से सुबह सात बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। शाम तक घर नहीं पहुंचे। तब परिवार के लोगों मेडिकल थाने में पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई।अब पुलिस परिजनों की मदद से लापता इंजीनियर की तलाश में जुटी है। 

जागृति विहार निवासी 90 वर्षीय महानंद त्यागी बुधवार को घर से सुबह सात बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। शाम तक घर नहीं पहुंचे। तब परिवार के लोगों मेडिकल थाने में पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। बेटे शिवओम त्यागी ने बताया कि उन्होंने खुद जांच पड़ताल शुरू की। देखा गया कि गढ़ रोड से महानंद त्यागी मुरादाबाद जाने वाली रोडवेज बस में सवार हो गए। वह शाम को पांच बजे मुरादाबाद के रोडवेज बस स्टैंड पर उतरे। परिचालक ने उनकी हालत देखकर खाना खिलाया। उसके बाद रात आठ बजे परिचालक ने वहां मौजूद यातायात सिपाही के सुपुर्द कर दिया। उसके बाद बस बरेली के लिए रवाना हो गई। बताया जाता है कि यातायात सिपाही ने महानंद त्यागी को बिजनौर जाने वाली रोडवेज बस में बैठा दिया। परिवार ने बिजनौर पहुंचकर बस परिचालक से बातचीत की। साथ ही बस स्टैंड के सीसीटीवी भी देखे। पता चला कि वह बिजनौर से पहले से बस से उतर गए। 

थाना प्रभारी सूर्यदीप का कहना है कि परिवार के साथ चौकी के दारोगा को जांच के लिए लगाया गया है। उम्र के इस पड़ाव में महानंद की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। इसलिए वह मुरादाबाद की रोडवेज बस में सवार होकर निकल गए थे। जल्द ही उन्हें तलाश कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts