ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर ने पेश किया फैशन नैक्स्ट

मेरठ । ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर ने फैशन नैक्स्ट पेश किया है। यह एक अग्रणी फैशन प्लेटफॉर्म है जो फैशन के बिल्कुल नए अनुभव प्रदान करेगा। गुरुग्राम और हैदराबाद के साथ नए शहरों, भुवनेश्वर और पुणे में शुरू हो रहा, फैशन नैक्स्ट फैशन और स्टाईल का नया चेहरा पेश करने वाला है। ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर अपने प्रतिष्ठित ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर फैशन टूर के साथ भारत में 16 सालों से स्टाईल के मामले में सबसे आगे रहा है यह सबसे लोकप्रिय डिजाईनर्स और ग्लैमरस सेलिब्रिटीज के साथ रैंप पर फैशन लेकर आता रहा है। क्योरेटर-इन-चीफ के रूप में प्रसिद्ध डिजाईनर आशीष सोनी और फैशन डिजाईन काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ अपनी निरंतर साझेदारी के साथ यह ब्रांड अब ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर फैशन नैक्स्ट के साथ फैशन, स्टाईल और ग्लैमर की पुनर्कल्पना कर रहा है।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कार्तिक मोहिंद्रा, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, पेर्नोद रिकार्ड इंडिया ने कहा हम भारत में फैशन के परिदृश्य को आगे बढ़ा रहे हैं। ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर फैशन नैक्स्ट ऐसा प्लेटफॉर्म बन जाएगा, जहाँ हमारे ग्राहकों की लाईफस्टाईल की आकांक्षाएं ग्लोबल फैशन के विकसित होते परिदृश्य के अनुरूप बन सकेंगी। फैशन नैक्स्ट फेस्टिवल एक आकर्षक और नया फॉर्मेट पेश करता है, जो हमारे फैशन के अनुभवों को नए शहरों में ले जाएगा, जहाँ उपभोक्ता ग्लोबल फैशन और लाईफस्टाईल ट्रेंड्स से प्रेरित होने के लिए तैयार हैं। फैशन नैक्स्ट का लॉन्च स्टाईल की दुनिया का एक आकर्षक गेटवे बनने के हमारे उद्देश्य की ओर एक बड़ी पहल है।
एफडीसीआई के चेयरमैन, सुनील सेठी ने कहा फैशन डिजाईन काउंसिल ऑफ इंडिया को फैशन नैक्स्ट के लॉन्च के साथ ब्लेंडर्स प्राईड ग्लासवेयर के साथ अपनी साझेदारी आगे ले जाने पर गर्व है इससे फैशन डिजाईन के नए लोग और ट्रेंड्स नए शहरों के युवाओं तक पहुँच सकेंगे हम फैशन नैक्स्ट स्पॉटलाईट को क्योरेट करने के लिए उत्साहित हैं यह भारत में अग्रणी सोच रखने वाले डिजाईनर्स द्वारा विकसित होते हुए स्टाईल के ट्रेंड्स का प्रभावशाली प्रदर्शन है मुझे विश्वास है कि यह बेहतरीन इनोवेशन देश में युवा फैशनप्रेमियों को आकर्षित करेगा।
अपने इस नए अवतार में फैशन नैक्स्ट ग्लोबल फैशन और लाईफस्टाईल ट्रेंड्स के प्रभाव पेश करेगा जो विकसित होते फैशन के शिखर पर स्थित तीन अद्वितीय थीम्स के साथ संकलित किए गए हैं ये थीम्स हैंः वांडरलक्स, जो होलिडे वियर में लक्जरी फैशन का प्रभाव प्रदर्शित करती हैय ग्लॉस एंड ग्लैम, जो हाई फैशन में ग्लैमर की आधुनिक अभिव्यक्ति को प्रदर्शित करती हैय और इंटरग्लैमेटिक, जो फ्यूचरिज्म से प्रेरित फैशन का प्रतिनिधित्व करती है।
फैशन नैक्स्ट 2024 का मंच की सितारों की शाम से जगमगाएगा, जो गुरुग्राम में रिमजिम दादू और हैदराबाद में जेजे वाल्या द्वारा क्योरेट की जाएगी। वो फैशन नैक्स्ट 2024 की विशिष्ट थीम्स में अपने अद्वितीय कलेक्शंस का अनावरण करेंगे और स्टाईल ट्रेंड्स के विकास की झलक प्रस्तुत करेंगे। इस शाम को एक इनोवेटिव सेगमेंट, ‘फैशन नैक्स्ट स्पॉटलाईट, पॉवर्ड बाय एफडीसीआई का एक्सक्लुसिव प्रिव्यू भी पेश किया जाएगा। इसमें 9 प्रतिष्ठित डिजाईनर्स के डिजाईंस और लोकप्रिय फैशन इन्फ्लुएंसर्स के स्टाईल्स के साथ विकसित होते हुए ट्रेंड्स का आकर्षक शो होगा, जो 2024 की विभिन्न थीम्स का प्रतिनिधित्व करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts