पति अपने भाई से कराना चाह रहा पत्नी का निकाह

सास ने भी बनाया दबाव, पत्नी के इंकार करने पर से पीटकर घर से निकाला

मेरठ।जानी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला से उसका पति अपने ही बड़े भाई से जबरन निकाह करने का दबाव बना रहा है। महिला की सास भी बहू पर बड़े बेटे से निकाह न करने पर अत्याचार कर रही है। पीड़ित महिला ने जब एसएसपी को घटना से अवगत कराया तो एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर तुरंत रिपोर्ट सपना का आदेश जारी किया है।

 धोलड़ी की रहने वाली सायबा पुत्री अख्तर की शादी पांच वर्ष पूर्व अरशद पुत्र इसरार निवासी मोहल्ला चूना भट्टी मोदीनगर के साथ हुई थी। महिला का आरोप है की उसके पति अरशद ने एक अन्य महिला से दूसरा निकाह कर लिया। जिसके बाद से आरोपी पति अरशद अपनी पत्नी से अपने बड़े भाई के साथ निकाह का दबाव बना रहा है। पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उसने पति के बड़े भाई से निकाह करने से इंकार किया तो आरोपी पति ने पत्नी के साथ मारपीट की महिला ने अपनी सास से आरोपी पति की शिकायत की तो सास भी बड़े बेटे से निकाह का दबाव बनाने लगी।

पीड़ित महिला का आरोप है कि घटना के संबंध में उसने थाना पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कार्यवाही नहीं की इसी के चलते शनिवार को पीड़ित महिला अपने तो बच्चों के साथ एसपी ऑफिस पहुंची और आरोपी पति पर सख्त कार्यवाही की मांग की। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने महिला को जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया है। और थाना पुलिस को मामले में जांच कर रिपोर्ट सौंपने का आदेश भी जारी किया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts