स्पाई यूनिवर्स में हुई आलिया भट्ट की एंट्री
- जासूस के रूप में आएंगी नजर
मुंबई। आलिया भट्ट ने हाल में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किया है। वह इस अवॉर्ड को पाकर काफी खुश हैं। वैसे वो इन दिनों अपनी कम्पनी की पहली निर्मित फिल्म जिगरा को लेकर चर्चाओं में हैं। जिगरा में वह केंद्रीय भूमिका में नजर आएंगी। बताया जा रहा है आलिया इसमें जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। इसे करण जौहर और आलिया की प्रोडक्शन कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। इन सबके बीच, आलिया की एक और फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। इसमें उनके साथ शरवरी वॉघ भी होंगी।
खास बात है यह फिल्म स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होगी। स्पाई यूनिवर्स में अब तक एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और टाइगर 3, जैसी फिल्में बन चुकी हैं। आलिया भट्ट और शरवरी वॉघ स्टारर इस फिल्म को शिव रवैल निर्देशित करेंगे, जिन्होंने वेब सीरीज ‘द रेलवे मेन’ को निर्देशित किया था। इस एक्शन से भरपूर फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है।
आलिया और शरवरी बनेगी एजेंट
फिल्म में आलिया और शरवरी सुपर एजेंट्स की भूमिका निभाती नजर आएंगी और इसका निर्माण जल्द ही शुरू होने वाला है। इंडस्ट्री के एक सूत्र के अनुसार, ‘द रेलवे मेन’ के बाद निर्देशक शिव रवैल इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts