करण जौहर की वेब सीरीज शो टाइम की पहली झलक आई सामने
मुंबई। गत वर्ष बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सरीखी 100 करोड़ी फिल्म देने वाले निर्माता निर्देशक करण जौहर अब ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। करण जौहर इन दिनों अपनी पहली वेबस सीरीज को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने अब तक के करिअर में कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं।
करण जौहर बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की कहानी का पर्दाफाश करने वाले है। पर्दे पर दिखने वाली रंग-बिरंगी दुनिया के पीछे यह मायानगरी कितनी डार्क है, यह सच उनके नए वेब सीरीज 'शोटाइम' में दिखेगा, जिसकी पहली झलक को मेकर्स ने आज रिलीज कर दिया है। इस फिक्शन सीरीज शोटाइम के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट से हाथ मिलाया है। 'शो टाइम' को मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने डायरेक्ट किया है।
करण पर नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं। कहा जाता है कि वे फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को काम देने में वरीयता देते हैं। करण पिछले कुछ समय से अपनी आगामी वेब सीरीज 'शो टाइम' को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। गुरुवार को इसके तमाम कलाकारों की पहली झलक सामने आ गई।
बता दें कि 'शोटाइम' में सिनेमा की दुनिया के अनदेखे और कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ का सच दिखाया गया है। इसमें अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक छोटी सी झलक है, जो नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में सत्ता संघर्ष की कहानी पर आधारित है। इसमें इमरान हाशमी, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह और महिमा मकवाना मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस सीरीज में राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। करण जौहर ने इस वेब सीरीज का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts