छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट 

मेरठ । ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र स्थित माधवपुरम में शनिवार की रात महिला के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। वही देर रात आरोपी युवक के घर पर युवती के परिवार वालो ने धावा बोल दिया ओर घर में जमकर तोड़फोड़ कर दी। 

माधवपुरम सेक्टर 3 में रहने वाले समीर ने मोहल्ले की महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। महिला के विरोध करने पर समीर ओर महिला के बीच हाथापाई हो गई थी। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गये ओर मामले ने तूल पकड़ लिया। दोनो पक्षो के लोग आपस मे भीड़ गये ओर दोनो पक्षो में मारपीट और पथराव हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची ओर दोनो पक्षों के लोगो को समझा कर मामले को शांत कराया। ओर आरोपी समीर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

क्षेत्र के लोगो में घटना को लेकर गुस्सा भड़क गया और महिला पक्ष के लोगो ने इकट्ठा हो कर आरोपी समीर के घर पहुंचेओर घर मे तोड़फोड़ कर दी। वही माहौल बिगड़ने की सूचना पर पुलिस मेयफोर्स के साथ मौके पर पहुंची तब तक महिला पक्ष के लोग तोड़फोड़ कर मौके से फरार हो गए। वही घर मे एक किशोर के हाथ मे चोट आई है। माहौल खराब होता देख मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

समीर की पत्नी का कहना है कि समीर ने शराब के नशे में आकर महिला को कुछ कहा जिसके बाद समीर के साथ मारपीट की गई और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए गलत शब्दो का इस्तेमाल करते हुए उसके घर मे तोड़फोड़ की गई घर का सारा सामान सड़क पर फेंक दिया गया और जान से मारने व घर खाली नही करने पर देख लेंगे की धमकी दी गई यहाँ तक कि घर मे मासूम बच्चे तक को पीटा गया जिसकी वजह से उसके हाथ मे फेक्चर है। वही समीर को पुलिस उठा कर चौकी ले गई है।

थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है दो पक्षों में महिला के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर मारपीट हो गई थी। जिसके बाद युवक को हिरासत में लिया गया है वही दूसरे पक्ष ने घर मे तोड़फोड़ करने पर भी कार्यवाही की जा रही है। दोनो पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts