परतापुर में शादी समारोह के दौरान दबंगई

दबंगों ने पार्किंग कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, घटना का वीडियो आया सामने

मेरठ। परतापुर क्षेत्र स्थित सुभद्रा फार्म हाउस की पार्किंग में करीब एक दर्जन दबंगों ने मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी के दौरान पार्किंग में मौजूद दो युवकों की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। और दोनो को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बृहस्पतिवार रात दिल्ली रोड स्थित सुभद्रा फार्म हाउस में एक शादी समारोह था। इसी दौरान घोपाला गांव के कुछ युवक भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर घोपला गांव के युवकों का पार्किंग में मौजूद दो युवकों से मामूली विवाद हो गया। जिसके चलते करीब एक दर्जन दबंगों ने पार्किंग में मौजूद दोनों युवकों की लाठी डंडों से पिटाई शुरू कर दी। दबंगों ने दोनों को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। शुक्रवार को घटना का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस फार्म हाउस पहुंची और वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कहने लगी।

घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही

वायरल वीडियो में दबंग पार्किंग कर्मचारियों को लाठी डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए नजर आ रहे हैं। दबंग की गुंडई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। परतापुर थाना प्रभारी जयकरण सिंह का कहना है कि एक फार्म हाउस में मारपीट का वीडियो संज्ञान में आया है वीडियो की जांच कराई जा रही है जांच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts