मामा के यहां पर आई युवती का शव बिटौडे में जली अवस्था में मिला 

मां से नाराज होकर रात को आई थी; सुबह सड़क किनारे बिटोड़े में जली मिली लाश

मेरठ। थाना भावनपुर के छिलौरा गांव में सोमवार को एक युवती की जला हुआ शव मिलने से हडकंप मच गया। लोगों की मिली जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने राख केा अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस परिजनों ने पूछताछ करने में जुटी है। शुरूआती तौर पर पुलिस इसे ऑनर किलिंग मान कर चल रही है। 

 मुडांली निवासी ईशा पुत्री प्रमोद परिजनाें को बिना बताए अपने मामा के गांव छिलाैरा आ गयी थी। सोमवार की सुबह उसका शव बिटौडे के अंदर जला हुआ मिला। शव को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कहीं और उसकी हत्या की गई है। इसके बाद उसे खेत में फेंका गया । राहगाीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी । मौके पर थाना पुलिस पहुंची। मौके पर फोरेसिंक टीम केा बुलाया गया।  जले शव  के एक हाथ में लाल रंग का कलावा बंधा हुआ थाा। लाश के शरीर पर जींस और टॉप पहना हुआ था। लड़की के पैर भी बुरी तरह जल चुके थे। उम्र भी बहुत ज्यादा नहीं लग रही  लगा रही थी। देेखने में ऐसे प्रतीत हो रहा था जेसे वह कुवांरी है। पुलिस ने लाश मिलने के बाद उसकी तस्वीर सर्कुलेट करी तो मेरठ के मुंडाली थाना क्षेत्र के मऊखास में रहने वाला प्रमोद थाने पहुंचा। पुलिस को बताया कि ये उसकी बेटी ईशा है। ईशा 21 साल की थी।वहीं पुलिस ने युवती के दोनों मामाओं, माता, पिता से पूछताछ शुरू कर दी है। युवती मामा के घर पहुंची या रास्ते में किसी ने हत्या कर दी। कहीं मामला ऑनर किलिंग का तो नहीं इन सभी एंगल पर जांच कर रही है।

 एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि अब तक हुई जांच और पूछताछ के अनुसार युवती का रविवार को अपनी मां से किसी बात पर विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस कई एंगल से जांच पड़ताल करने में जुटी है। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts