फलावदा  में दवा लेने जा रही किशोरी की गोली मार कर हत्या 

 पड़ोसी युवक ने दिया घटना को दिया अंजाम , आरोपी की तलाश में जुटी 

मेरठ। मेरठ के फलावदा के शहीद भगत सिंह मौहल्ले  में राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह और गणतंत्र दिवस के हाई अलर्ट के बीच  दवा लेने जा रही एक किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई । मृतक किशोरी के परिवार वालों ने किशोरी के शव को सड़क पर रखकर हंगामा कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और किशोरी के पोस्टमार्टम को लेकर मृतक किशोरी के परिवार वालों को समझाने में लगे हैं।

 घटना सोमवार की है।  मोहल्ला शहीद भगत सिंह की रहने वाली 17 वर्षीय सोफिया पुत्री शहजाद सोमवार को घर से दवा लेने के लिए निकली थी। तभी पड़ोसी युवक फरहान पुत्र उस्मान ने रास्ते में किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर दी। किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने तमंचा निकालकर किशोरी पर तान दिया। जब किशोारी नहीं मानी तो आरोपी ने सोफिया को गोली मार दी। जिसके चलते सोफिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने जैसे ही गोली चलने की आवाज सुनी तो उस तरफ भागे। देखा किशोरी खून से लथपथ गोली लगी पड़ी है। तुरंत घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी गई। किशोरी के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए और हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। घटना की जानकारी मिलने पर भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है लेकिन ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव को नहीं उठने देने को लेकर हंगामा कर रहे हैं।



परिजनों ने लगाया रास्ते में जाम

वही मृतक किशोरी के परिवार वाले आरोपियों की गिरफ्तारी करने की बात पर अड़े हुए हैं। मृतक किशोरी के परिवार वालों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर फलावदा महलका मार्ग पर जाम लगा दिया है।

इस मामले में एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है ।घटना के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन की दबिश दी जा रही है। आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts