मुस्लिम युवकों ने जयश्रीराम के लगाए जयकारे 

बोले- हम श्रीराम के वंशज, प्रभु हमारे भाग्य विधाता

मेरठ। अयोध्या में श्रीराम विराजमान हो चुके हैं। देश में उत्सव का माहौल है। इसी खुशी में भंडारे, कीर्तन, हवन व शोभायात्रा निकाली जा रही है। मेरठ में भी रामलला के विराजमान होने पर हिंदू समाज के साथ मुस्लिम समाज ने जय श्रीराम का उद्घोष किया। उन्होंने भंडारे के आयोजन के साथ राहगीरों को लड्डू बांटे। कहा कि मुस्लिम समाज श्रीराम के वंशज हैं। श्री राम भारत के भाग्य विधाता हैं। अयोध्या में श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के दिन प्रसाद वितरण करना उनका सौभाग्य है।

कचहरी स्थित हनुमान मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पुरोहित द्वारा मंदिर में हवन किया गया। इसके बाद मुस्लिम समाज से हैविन खान ने टोपी लगाकर भंडारे में सेवा की। प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान संपन्न होने पर मुस्लिम युवकों ने जय श्री राम का उद्घोष किया।

उनका कहना है कि मुस्लिम समाज भी श्री राम के वंशज हैं। उनका सौभाग्य है कि ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बने हैं। भारत के भाग्य विधाता श्रीराम अयोध्या में विराजमान हो चुके हैं। अब हैविन खान अपने स थियों को लेकर अयोध्या जाने की भी तैयारी कर रहे हैं। चे अपने साथियों के साथ श्री राम के दर्शन भी करेंगे। प्राण प्रतिष्ठा के दौरान पुलिस प्रशासन अलर्ट है। मेरठ डीएम दीपक मीणा और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने शहर के संदिग्ध क्षेत्रों में मार्च किया और पुलिस पिकेट भी तैनात रही।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts