मेरठ के सूरजकुंड पार्क में शव मिलने से मचा हड़कंप

 मेरठ । सिविल लाइन क्षेत्र में सूरज कुंड पार्क में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पार्क में युवक का शव देख लेगो ने थाना पुलिस को सूचना दी वही थाना सिविल लाइन पुलिस ने सूरज कुंड पार्क में पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है शव की पहचान कर ली गई है।

 सूरजकुंड पार्क में किसी ने युवक का शव देखा तो आसपास के लोगो को सूचना दी लोग इकट्ठा होने लगे और थाना सिविल लाइन पुलिस को शव के होने की खबर दी । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर शव के आसपास जांच की पुलिस ने शव की पहचान के लिए पूछताछ की तो पता लगा कि मृतक का नाम अंकुर कैलाश पूरी का निवासी है।

पुलिस ने अंकुर के परिजनों को सूचना दी परिजनों ने मौके पर पहुंच कर अंकुर की पहचान की वही अंकुर के पिता का कहना है कि अंकुर परतापुर क्षेत्र में एक फैक्ट्री में सुपरवाइजर का काम करता था। अंकुर के पिता ने बताया की अंकुर खाना लेकर घर से निकला था और देर रात शाम तक घर नही पहुँचा ओर अब रात में उसकी मौत की खबर आई है। मृतक के पिता का कहना था कि अंकुर नशा करता था। उसी की वजह से उसकी मौत हुई है। अंकुर के पिता ने पुलिस जांच और पोस्टमार्टम के लिये भी मना कर दिया लेकिन पुलिस ने अपनी कार्यवाही करते हुए। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

थाना प्रभारी महेश राठौर का कहना है कि युवक के शव की खबर मिली थी पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी गई म्रतक की पहचान अंकुर के रूप हुई है । अंकुर की मौत की वजह ज्यादा नशा करने से हो सकती है जांच का विषय है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद शव को परिवार को सौंपा जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts