भयानक दर्द के बावजूद हैवी वर्कआउट कर रही एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु

चेन्नई। लोकप्रिय तमिल-तेलुगु एक्ट्रेस समंथा रुथ प्रभु अपनी फिटनेस रूटीन से कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं, चाहे वह बीमारी हो या दर्द। मायोसाइटिस डायग्नोसिस के चलते होने वाले दर्द के बावजूद, एक्ट्रेस ने रविवार को मुश्किल वर्कआउट किया। अपनी बॉडी को स्ट्रेच किया।
'ईगा' फेम एक्ट्रेस समंथा फिटनेस फ्रीक हैं। वह अक्सर मुश्किल वर्कआउट करती हैं, जिनमें कार्डियो, रस्सी पर चढ़ना, वजन उठाना, स्ट्रेचिंग और बहुत कुछ शामिल हैं।
सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दर्द से जूझते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। खुद को अपने कंफर्ट जोन से बाहर लाते हुए और आगे बढ़ते हुए एक्ट्रेस ने स्ट्रेचिंग की। उन्होंने पिंक क्रॉप्ड स्पोर्ट्स वियर पहना हुआ था। अपने बालों का जूड़ा बनाकर और जीरो मेकअप के साथ, सामंथा अपने पीछे कई अन्य जिम इक्विपमेंट के साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।
बता दें कि एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह मायोसाइटिस से पीड़ित हैं। यह एक ऐसी बीमारी है, जिसमें भयानक दर्द होता है और हाथ-पैर और मांसपेशियां कमजोर हो जाती हैं, साथ ही बहुत अधिक थकान भी होती है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को हाल ही में फिल्म 'शाकुंतलम' और 'खुशी' में देखा गया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस की 2024 में फिल्म 'चेन्नई डायरीज' रिलीज होगी, जिसमें वह स्पाई-थ्रिलर शो 'सिटाडेल' के भारतीय समकक्ष में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ एक्टिंग करती दिखाई देंगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts