टाइगर-3: चर्चाओं में आया कैटरीना का टॉवल एक्शन सीन

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर सामने आने के बाद सलमान खान के फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिले हैं।
इसके अलावा फिल्म के डायलॉग भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ भी एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं।
इसी बीच टाइगर 3 के एक सीन की काफी चर्चा हो रही है, जिसमें कैटरीना कैफ एक लड़की के साथ टॉवल में फाइट करती नजर आ रही हैं। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि आखिर कैटरीना के साथ दिख रही ये लड़की आखिर कौन है।
कैटरीना कैफ को किसी फीमेल फाइटर के साथ टॉवल में एक्शन सीन करते हुए दिखाया गया है। एक पल ऐसा भी आता है, जब कैटरीना के शरीर से टॉवल हटने ही वाला होता है। कैटरीना का यह सीन काफी वायरल हो रहा है। कैटरीना के साथ टॉवल सीन करने वाली लड़की हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मिशेल ली हैं। मिशेल ली हॉलीवुड में अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने ‘बुलेट ट्रेन’, ‘वेनम’, ‘सुसाइड स्क्वॉड’ , ‘एविल 6,’पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ ब्लैक विन्डो जैसी दमदार एक्शन फिल्मों में काम किया है। मिशेल ली 19 सालों से हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। वह मार्शल आर्टिस्ट और स्टंटवुमन हैं।
टाइगर 3 से कैटरीना कैफ का यह सीन काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस सीन पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘धड़कनें रुक गई थीं। एक शख्स ने लिखा कि टॉवल सीन ने फिल्म के ट्रेलर को बहुत खास बना दिया है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘सलमान खान की फिल्म में इस प्रकार के बोल्ड सीन की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘कैटरीना कैफ सिर्फ टॉवल पहने नजर आ रही हैं, वो भी फाइट सीन के दौरान।’

No comments:

Post a Comment

Popular Posts