सीसीएस में 39 वां दीक्षांत समारोह आज ,259 मेधावियोें को मिलेंग पदक 

 समारोह की तैयारी को देखते हुए देर तक विवि के नेताजी सुभाष प्रेक्षागृह में दिया जाता रहा अंमित रूप 

एनसीसी कैडेट्स कुलाधिपति को देंगे सलामी

मेरठ।  चौ. चरण सिंह विवि के 35 वें दीक्षांत समारोह में का आयोजन आज विवि के नेताजी सुभाष चंन्द्र प्रेक्षागृह में आयोजित किया जाएगा।  ऑडिटोरियम ग्राउंड में सबसे पहले एनसीसी कैडेट्स ने कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। कुलाधिपति ,प्रदेश के राज्यपाल आंनदीबेन पटेल 259 छात्र- छात्राओं की स्वर्ण पदक वितरीत करेंगे। दीक्षांत समारोह की तैयारी को विवि के प्रेक्षागृह में रात भर कार्यचलता रहा । विवि की कुलपति आज होने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। 

 विवि के कार्यक्रम के अनुसार दीक्षात सामरोह से पूर्व 50 कैडेट्स  कुलाधिपति को सलामी  देंगे। राज्यपाल  विवि के 259 मेधावियों को पदक प्रदान करेंगी। दीक्षांत समारोह की तैयारी को लेकर मंगलवार केा दिन भर मंथन चलता रहा। नेता जी सुभाष चंद्र प्रेक्षागृह को दुल्हन की तरह सजाया गया है। देर रात के विवि के अधिकारी व कर्मचारी कार्यक्रम का अंतिम रूप देने में लगे रहे। 

दीक्षांत समारोह के बाद कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल विवि के कम्यूनिटी रेडियो स्टेशन का लोकार्पण करेंगी। इसके साथ ही विवि का यह रेडियो स्टेशन 90.8 फ्रीक्वेंसी पर ऑन एयर हो जाएगा। इस रेडियो स्टेशन पर विवि के छात्रों के साथ स्थानीय लोककला,परम्परा ओर इतिहास को लोगाें तक पहुचाया जाएगा। विवि के रेडियों स्टेशन पर युवा प्रतिभाओं को मंच मिलेगा। 

 दीक्षांत समारोह में शामिल होने के विवि पहुंची राज्यपाल

 विवि में आज आयोजित होने वाल 39 वें दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए राज्यपाल आंनदीबिन पटेल मंगलवार की शाम को कृषि विवि में मेले का शुभारंभ कर पहुंच गयी। राज्यपाल को देखते हुए विवि की सुरक्षा को बढा दिया गया है। मुख्य द्वार को आम जन के लिए बुधवार की शाम के तक के लिए बंद कर दिया गया है। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts