आज त्यागी भूमिहार महासभा में भरेंगा हुंकार ,महासम्मेलन में जुटेंगे समाज के लोग 

मेरठ। राष्ट्रवादी लोकतांत्रिक मंच के तत्वाधान में त्यागी भूमिहार महासभा आयोजन त्यागी होस्टल में आयोजित किया जएगा। जिसमें  वेस्ट यूपी समेत देश भर के समाज के लोग जुटेंगे। महासभा में योगी सरकार के मंत्री स्वत्रंत देव सिंह का मुददा उछलने वाला है। जिन्होंने भरी सभा में त्यागी की बेटी में टिप्पणी की थी। 

 सम्मेलन के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए गंगा शरण त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि त्यागी को एक मंच पर लाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा संख्या बल के आधार पर अब टिकटों की हिस्सेदारी के आधार मांग करेंगे। अगर भाजपा हमारे समाज को टिकट नहीं देती है। उनके पास विकल्प के रूप में इंडिया है। उन्होंने कहा अब त्यागी समाज जागरूक हो चुका है। वह किसा का पिछल्लगू नहीं रहेगा। उन्होंने कहा टिकट नहीं तो वोट नहीं वाले नारे पर समाज काम करेगा। स्वतंत्र देव सिंह द्वारा की गयी  टिप्पणी पर बाेलते हुए गंगाशरण ने कहा कि भाजपा के मंत्री को माफी मांगनी पडेगी। प्रदेश सरकार के मंत्री ने त्यागी समाज की बेटी के बारे में जो टिप्पपणी की है वह निदंनीय है। 

उन्होने बताया महासभा में त्यागी भूमिहार समाज के बुजुर्गगण, महिलाये, युवा बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे है।  महासभा पर बाेलते हुए उन्होंने कहा कि प्रकार की सभाओं को भारतीय संविधान में निहित अनुच्छेद 19, 20, 21 और 22 के तहत नागरिको को प्राप्त मौलिक अधिकार अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता, विचार व्यक्त करने की आजादी का अधिकार प्रदान किया गया है, इसी क्रम में त्यागी भूमिहार महासभा का आयोजन किया जा रहा है। इस क्रम मे आपका ध्यान माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा दिये गये उस निर्णय की ओर भी केन्द्रीत करना चाहते है जिसमे मेवात दंगों पर विश्व हिन्दू परिषद को प्रदर्शन का अधिकार देते हुये कहा गया कि, नागरिको को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मौलिक अधिकार है, इसलिये रोका नहीं जा सकता। शासन प्रशासन चाहे तो ऐसी सभाओ की रिकार्डिंग करा सकता है। इस मौके पर गंगाशरण त्यागी,विशाल त्यागी, विकुल त्यागी, अभिषेक त्यागी, कुलदीप त्यागी, नुकुल त्यागी आदि मौजूद रहे। 

अतः आपसे अनुरोध है की दिनांक 06 अगस्त 2023 को समय प्रातः 10:00 बजे से अपराहन लगभग 5:00 बजे तक त्यागी होस्टल वेस्टर्न कचहरी रोड मेरठ में आयोजित त्यागी भूमिहार महासभा की सुरक्षा व्यवस्था हेतु व उक्त सभा को सार्वजनिक सुविधाओं की व्यवस्था कराये जाने हेतु संबंधित विभागो के अधिकारियों को आदेशित करने का कष्ट करे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts