कमिश्नरी पार्क के पास हाई वाेल्टेज चला ड्रामा 



दूसरी शादी रचाने जा रहे प्रेमी-युगल की पिटाई

पहली पत्नी से  माह की बच्ची को छोड़कर जा रहा था कोर्ट मैरिज करने, दोनों पक्ष हिरासत में

मेरठ। सोमवार को कमिश्नरी पार्क पर हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया । जब   दो माह की बच्ची और पत्नी छोड़कर दूसरी शादी रचाने जा रहे प्रेमी युगल को उस समय दबोच लिया जब दोनो कोर्ट मैरिज करने के लिए जा रहे  थे। उन्होंने बीच सड़क पर युगल की जमकर पिटाई की । आधा घंटे तक यह ड्रामा पुलिस की मौजूदगी में चलता रहा है। बाद में मौके पर पहुंची सीओ सिविल लाइन ने दोनो पक्षाे केा सिविल लाइन थाने में भिजवा दिया।  जिनके विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है।



मूल रूप से पूर्वा शेखलाल निवासी जितेंद्र गौतम शादीशुदा है। वह दिल्ली में घडी का डायल बनाता है। वह  अपनी पत्नी सुष्मिता और दो माह की बेटी के साथ दिल्ली में रहते हैं। सिविल लाइन क्षेत्र की सुभाष नगर  में रहने वाली युवती से जितेंद्र का  एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जितेंद्र ने युवती की भी दिल्ली में नौकरी लगवा दी थी। जिसका पता सुष्मिता को चल गया। सुष्मिता व युवती के परिवार ने जितेंद्र को समझाने की कोशिश की, लेकिन प्रेमी युगल ने बात करनी नहीं छोड़ी।



इसी बीच जितेंद्र युवती को लेकर फरार हो गया। उन्होंने दिल्ली में प्रेम विवाह करने की कोशिश की लेकिन कोर्ट मैरिज नहीं हो पायी। सोमवार को कचहरी स्थित रजिस्ट्री कार्यालय में जितेंद्र अपनी प्रेमिका के साथ विवाह करने आ रहे थे।  इस बात की भनक उसकी पहली पत्नी को लग गयी। वह अपने परिजनों के साथ कमिश्ररी चौराहा पर पहुंची।  कमिश्नरी चौराहे के पास प्रेमिका के परिवार ने जितेंद्र और युवती को पकड़ लिया। उन्होंने जितेंद्र और युवती की जमकर पिटाई की। हाई वोल्टेज ड्रामा देख लोगों की भीड लग गयी।  वजह से पुलिसकर्मी दोनों परिवार को थाने लेकर आ गए।

युवती की मां का कहना है कि शादीशुदा होने के बावजूद जितेंद्र ने उनकी बेटी को प्रेम जाल में फंसा रखा है। वे लगातार जितेंद्र को युवती के संपर्क में नहीं रहने के लिए बोल रहे थे। इसके बावजूद जितेंद्र नज़दीकियां बढ़ाता चला गया। उन्होंने कहा कि हमारी नांक कटवा दी है। अब हम लोग तुझे नहीं छोडेंगे। पत्नी और दो माह की बेटी होने के बावजूद जितेंद्र दूसरी शादी रचा रहा था।

 वही पहली पत्नी का कहना है वह अपने पति से तलाक नहीं चाहती है। लेकिन उसे न्याय चाहिए । 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts